बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने निजी लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियो में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले के मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में महाठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ अपने बयान दर्ज कराए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने सुकेश को लेकर कई बड़े खुलासे भी किए।

एक्ट्रेस के इमोशंस के साथ खेले सुकेश-

रिपोर्ट के अनुसार, जैकलीन ने पटियाला कोर्ट में ठग सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ बयान करते हुए कहा कि सुकेश ने उनके इमोशंस के साथ खेला है और उनके करियर को बर्बाद कर दिया है। एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें सुकेश का असली नाम भी नहीं पता था।

जैकलीन ने कहा है कि उन्हें सुकेश चंद्रशेखर के सरकारी अधिकारी होने के बारे में पता था। इसके अलावा सुकेश ने खुद को सन टीवी का मालिक और जे जयललिता को भी अपनी आंटी बताया था।

एक्ट्रेस जैकलीन ने अपने बयान में यह भी बताया है कि सुकेश ने उनसे कहा था वह मेरा बहुत बड़ा फैन है और साउथ इंडियन फिल्मों में मेरे साथ काम करना चाहता था। दिन में मैं और सुकेश से कम से कम तीन चार बार कॉल और वीडियो कॉल करते थे। वह मेरे शूट पर जाने से पहले कभी-कभी रात में कॉल करता था। लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं थी कि वह जेल से बात करता है। वह किसी कोने से कॉल करता था। बैकग्राउंड में सोफा और पर्दा भी दिखाई देता था।

अभिनेत्री ने दावा करते हुए बताया किया कि कॉनमैन सुकेश से आखिरी बार 8 अगस्त, 2021 को कॉल पर बात की थी। उस दिन के बाद उन्होंने उनसे संपर्क नहीं किया।

बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर जो की वर्तमान में जेल में है यह फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह जैसे कई हाई-प्रोफाइल व्यक्तियों को धोखा देने का आरोप है।