Navaratri 2022: पूजा पंडाल में एक साथ नजर आईं जया बच्चन, काजोल और रानी मुखर्जी

Navaratri 2022: पूजा पंडाल में एक साथ नजर आईं जया बच्चन, काजोल और रानी मुखर्जी

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Navaratri 2022:शारदीय नवरात्रि का सीजन है। हर साल की तरह इस बार भी काजोल के परिवार की तरफ से जुहू में दुर्गा पूजा का आयोजन किया गया है। जहां इस दुर्गा पंडाल में बॉलीवुड की तीन खूबसूरत अभिनेत्रियां जया बच्चन, काजोल और रानी मुखर्जी को एक साथ सोमवार को देखा गया। इस दौरान काजोल पिंक कलर की साड़ी में, रानी मुखर्जी गोल्डन और जया बच्चन रेड-सफेद साड़ी में नजर आई है। 

जया बच्चन इस दौरान पंडाल में मास्क लगा कर पहुंची थी और काजोल उन्हें मास्क हटाने के लिए कहती नजर आ रही थी। सोशल मीडिया पर इस दौरान का पूरा वीडियो वायरल हो रहा है, जो काफी मजेदार नजर आ रहा है। वहीं काजोल ने रानी मुखर्जी के साथ पंडाल में जमकर पोज दिए।

 

सोशल मीडिया पर तीनों का वीडियो छाया हुआ है। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस इन तीनों को देखकर काफी खुश है। गौरतलब है कि जया बच्चन, रानी मुखर्जी और काजोल ने साथ फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' में साथ में स्क्रीन शेयर की थी और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। वहीं काजोल के यहां इस दुर्गा पूजा पंडाल में जया बच्चन और रानी मुखर्जी के अलावा अयान मुखर्जी और मौनी रॉय को भी स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाईं हुई हैं। वहीं इस दौरान काजोल की माँ एवं दिग्गज अभिनेत्री तनूजा और काजोल की बहना तनीषा मुखर्जी भी मौजूद रहीं।

calender
03 October 2022, 06:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो