कियारा-सिद्धार्थ की शादी के बाद 'कबीर सिंह' हुआ ट्रोल, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद 'कबीर सिंह' को काफी ट्रोल किया जा रहा है सोश मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है बहुत से लोग शाहीद कपूर और कियारा की फिल्म 'कबीर सिंह' की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके तरह-तरह के कैप्शन लिख रहे है। सोशल मीडिया पर लोग शाहीद कपूर की फोटो शेयर करके काफी मजेदार मीम्स बना रहे है।

Vishal Rana
Vishal Rana

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को सात फेरे लिए हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी की रस्में की। कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। सिड-कियारा जैसलमेर से सीधे दिल्ली आएंगे और सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में कियारा का गृह प्रवेश होगा। आपको बता दें कि 9 फरवरी को दिल्ली में सिद्धार्थ और कियारा का रिसेप्शन देंगे।

वहीं कियारा और सिद्धार्थ की शादी के बाद 'कबीर सिंह' को काफी ट्रोल किया जा रहा है सोश मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है बहुत से लोग शाहीद कपूर और कियारा की फिल्म 'कबीर सिंह' की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करके तरह-तरह के कैप्शन लिख रहे है। सोशल मीडिया पर लोग शाहीद कपूर की फोटो शेयर करके काफी मजेदार मीम्स बना रहे है।

 

इस दौरान सोशल मीडिया पर एक यूजर्स ने कबीर सिंह फिल्म का एक छोटा सा वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा कि, "प्रीति तुम ऐसे कैसे कर सकती हो कबीर सिंह के साथ"

 

बता दें, इस वीडियो में शाहीद कपूर के सड़क पर भागने वाले सीन को दिखाया गया है। एक अन्य यूजर्स ने शाहीद कपूर की गुस्से में बुलेट चलाते हुए तस्वीर पोस्ट कि है इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि, "जब उसे कियारा और सिद्धार्थ की शादी का पता चलता है।"

 

एक यूजर्स ने लिखा कि, "कबीर सिंह सूर्यगढ़ में प्रीति की शादी अटेंड करने जा रहा है। भाग कबीर भाग।"

calender
08 February 2023, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो