बॉलीवुड क्विन कंगना रनौत की सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वापसी हो चुकी है। कंगना ने पूरे दो साल बाद ट्विटर पर वापसी की है। दरअसल साल 2022 में विवादित बयानों के चलते कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट बैन कर दिया गया था लेकिन अब उन्होंने फिर से ट्विटर पर दस्तक दे दी है और वे एक बार फिर से ट्विटर पर एक्टिव हो चुकी है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद ट्वीट करके दी है। कंगना ने ट्वीट करके लिखा कि, "सभी को नमस्कार, यहां वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है।"

इसके अलावा कंगना ने अपनी आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज डेट अनाउंस की है साथ उन्होंने फिल्म की वीडियो भी शेयर की है। बता दे, कंगना की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कंगना की ट्विटर पर वापसी से उनके फैंस में काफी खुशी का माहोल है। कंगना के ट्वीट पर कमेंट और रिप्लाई करके उनके फैंस कंगना को बधाई दे रहे है। जिसके चलते ट्विटर पर #KanganaRanaut ट्रेंड कर रहा है।

 

कई यूजर्स लिख रहे है 'वैलकम बैक क्वीन'। इसके अलावा कई यूजर्स उनको आगामी फिल्म 'इमरजेंसी' के लिए बधाई दे रहे है। एक फैन ने लिखा, 'वेलकम बैक क्वीन' एक दूसरे फैन ने 'इमरजेंसी' फिल्म को लेकर कहा है कि कंगना रनौत की यह अबतक की बेस्ट फिल्म होने वाली है।

 

बता दें, कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और ट्विटर पर भी वे काफी एक्टिव रहती थी लेकिन बार-बार ट्विटर नियमों उल्लंघन करने के चलते उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया था। जिसके बाद कंगना ने कू-ऐप पर अपना अकाउंट बनाया था। लेकिन अब फिर से उनकी ट्विटर पर वापसी हो चुकी है और वापसी करते ही उन्होंने दो ट्वीट किए है। सोशल मीडिया पर काफी कंगना की काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।