25 जनवरी को शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। विवादों के बीच फिल्म पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की। पठान फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया गया है। शाहरुख खान के एक्शन सीन को देखकर फैंस उन पर अपना दिल हार बैठे हैं। हर कोई इस फिल्म में किंग खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की एक्टिंग की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक पठान फिल्म की तारीफ कर रहे हैं।

कंगना रनौत ने की तारीफ

बॉलीवुड कंगना रनौत ने शाहरुख खान की फिल्म पठान की तारीफ की है। कंगना की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी की रैप-अप पार्टी थी। पार्टी के दौरान ही उन्होंने पठान फिल्म की तारीफ की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पठान अच्छा कर रही है। मुझे लगता है ऐसी फिल्में चलनी चाहिए। हिंदी सिनेमा को नंबर वन बनाने के लिए हर कोई अपने लेवल पर कोशिश कर रहा है। अनुपम खेर ने कहा कि पठान बहुत बड़ी फिल्म है और ये बड़े बजट में बनी है।

पठान ने की छप्परफाड़ कमाई

शाहरुख खान और दीपिका पादपकोण की फिल्म पठान ने रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। एक फिल्म को देखने के लिए कई लोगों नो एडवांस बुकिंग की थी। थिएटर पूरी तरह से हाउस फुल चल रहे हैं। आपको बता दें कि पठान 250 करोड़ रुपये के बजट में बनकर तैयार हुई है। इसने पहले दिन 65 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। यह फिल्म देश में 5500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को 8000 स्क्रीन वर्ल्डवाइड मिल चुके हैं।

पठान की कहानी

पठान फिल्म खूफिया एजेंट की है। जिसमें शाहरुख खान खूफिया एजेंट का रोल निभा रहे हैं और अपने देश को बाहरी खतरों से बचाते नजर आते हैं। पठान में एक मिशन है जिसे शाहरुख और दीपिका मिलकर सफल बनाते हैं। आपको बता दें कि फिल्म में दीपिका ने भी एजेंट का रोल किया है।