Kartik-Sara: ब्रेकअप के बाद कार्तिक आर्यन और सारा अली खान एक साथ उदयपुर में हुए स्पॉट

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'शहजादा' का जमकर प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। इन दिनों एक्टर उदयपुर में है। इसी बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई है, जिसमे वह एक्स गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ देखा गया।

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मुलाकात-

इन तस्वीरों के सामने आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। पहली तस्वीर में सारा के साथ नजर आ रहे कार्तिक का चेहरा पूरा नहीं दिखाई दे रहा है, तो दूसरे में दोनों बात करते नजर आ रहे हैं। जहां कार्तिक चेक शर्ट में नजर आ रहे हैं, वहीं सारा सफेद क्रॉप टॉप और ब्लैक टाइट्स में नजर आ रही हैं। दोनों एक-दूसरे से बातें करते नजर आ रहे हैं।

 

दोनों के फैन्स दोनों को साथ देखने के लिए काफी उत्साहित थे। एक फैंस ने तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी, "यह स्वीकार करने से नफरत है लेकिन वे अभी भी प्यार में दिख रहे हैं।" एक अन्य ने कहा, "सार्तिक (सारा और कार्तिक) जादुई हैं, अगर वे एक साथ वापस आ जाते हैं तो कोई अन्य जोड़ी उनकी सनक का मुकाबला नहीं कर सकती है।" एक और ने लिखा, 'जिस तरह से ये एक-दूसरे के पास आते-जाते रहते हैं।'

मंगलवार को सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उदयपुर की दो तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। जहां एक उस होटल की तस्वीर थी जिसमें वह ठहरी हुई थी, वहीं दूसरी में उसकी राजस्थानी थाली की झलक थी। बुधवार को, कार्तिक ने उदयपुर में झील के किनारे की एक तस्वीर साझा की और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उदयपुर को टैग करते हुए लिखा, "अभी"। घंटों बाद, उन्होंने अपना चेहरा दिखाए बिना नाव की सवारी का एक और छोटा वीडियो साझा किया।

calender
09 February 2023, 03:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो