कार्तिक आर्यन ने अपने बर्थडे पर फिल्म 'शहजादा' का फर्स्ट लुक किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज 32 के हो चुके है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले कार्तिक ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाने का ख्वाब देखा और उसे पूरा किया। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है।

calender
22 November 2022, 05:22 PM IST

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन आज 32 के हो चुके है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने वाले कार्तिक ने फिल्मी दुनिया में नाम कमाने का ख्वाब देखा और उसे पूरा किया। कार्तिक आर्यन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और एक से बढ़कर एक शानदार तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती है।

कार्तिक आर्यन की काफी फैन फॉलोइंग है। कार्तिक को अब देश के टॉप सितारों में गिना जाता हैं। बता दे कि एक आउटसाइडर, कार्तिक ने छोटे शहर से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब वे एक सुपरस्टार बन चुके हैं. अपने बर्थडे पर फैन्स को ख़ास तोहफा दिया है जिसमें अपनी आने वाली अगली फिल्म 'शहजादा' का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

फिल्म 'शहजा में कार्तिक पहली बार धुआंधार एक्शन करते नजर आने वाले हैं, आप देख सकते है कि फर्स्ट लुक वीडियो में उनका स्वैग धमाकेदार है और साथ ही इस फिल्म में कृति सेनन भी है , इस फर्स्ट लुक वीडियो में एक्ट्रेस भी बेहतरीन लग रही हैं।

calender
22 November 2022, 05:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो