Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ की दुल्हनिया बनने फैमिली संग जैसलमेर रवाना हुईं कियारा

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी की शादी पर सबकी निगाहें टिकी हुई है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Sidharth Kiara Wedding: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding) की शादी पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। ये सेलिब्रिटी कपल जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अभी तक इन्होंने इस खबर की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। कपल की शादी इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। इसी बीच शनिवार की सुबह दुल्हन को लेकर जैसलमेर के लिए रवाना हो गई। दोनों की शादी आज से शुरू होकर दो दिनों तक चलने वाली है। वे जैसलमेर में सूर्यगढ़ होटल के आयोजन स्थल के रूप में उनकी भव्य शादी में उनके कुछ खास दोस्त भी शामिल होंगे।

शनिवार की सुबह कियारा आडवाणी कलिना एयरपोर्ट पर नजर आई है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट पैंट-व्हाइट टॉप पहना हुआ था। जिसके ऊपर गुलाबी रंग का स्टोल था। उन्होंने अपने साथ एक स्लिंग बैग भी रखा था और एयरपोर्ट पर जुटे फोटोग्राफर्स का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया और फिर अंदर चली गईं। इस दौरान होने वाली दुल्हनिया के चेहरे का ग्लो देखने लायक था। एयरपोर्ट पर कियारा के साथ अन्य कुछ लोग भी दिखाई दिए, जो उनकी शादी में शामिल होंगे।

एक्ट्रेस के इन वीडियो ने उन्हें और सिद्धार्थ के फैंस को उत्साहित कर दिया है। एक फैंस ने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा "भगवान का आशीर्वाद है कि वह बहुत खुश दिख रही है ❤️"। एक अन्य ने लिखा, "उसके ब्राइडल लुक का बेसब्री से इंतजार है😍😍❤️" एक फैंस को भरोसा है कि वह सबसे 'अति सुंदर' दुल्हन बनेगी, जैसा कि उन्होंने लिखा, "वह अब तक की सबसे शानदार दुल्हन बनाएगी... सुंदर से परे सुंदर ❤️।"

खबरों मुताबिक, सिद्धार्थ-कियारा की शादी के लिए सूर्यगढ़ होटल में भी तैयारियां शुरू हो गई हैं। शादी में कई वीवीआईपी मेहमान शामिल होने वाले हैं, ऐसे में होटल की सुरक्षा पर नजर रखने के लिए खास इंतजाम किए गए है।

calender
04 February 2023, 01:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो