Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ ने बदली शादी की डेट, अब 6 फरवरी नहीं इस तारीख को लेंगे

बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Sidharth-Kiara Wedding: बॉलीवुड स्टार कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस दोनों की शादी को लेकर इनके फैंस काफी ज्यादा बेताब दिख रहे है। सबसे खास बात ये है की इन दोनों को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है कि दोनों ने अब अपनी शादी की डेट बदल दी है। जी हां, कियारा और सिद्धार्थ की शादी की डेट पहले कल यानी 6 फरवरी फिक्स की गई थी, लेकिन अब उन्होंने इस दिन होने जा रही शादी को कैंसिल कर दिया है।

इस दिन शादी करेंगे कियारा और सिद्धार्थ-

मीडिया जानकारी के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ अब 7 फरवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे। दोनों की शादी जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ पैलेस में होगी। बता दें कि दोनों ने अपनी शादी समारोह के लिए जिस डेस्टिनेशन को चुना है वह कोई आम जगह नहीं है, होटल सूर्यगढ़ पैलेस भारत के टॉप 15 वेडिंग डेस्टिनेशन में से एक है। वहीं बात यदि जैसलमेर की करें तो जैसलमेर पर्यटन के लिहाज से दुनिया के मानचित्र में पर्यटकों की पहली पसंद रहा है।

calender
05 February 2023, 06:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो