Kiara Wedding Look : कियारा के कलीरों ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा, दिख रही कपल की लव स्टोरी की झलक

अभिनेत्री कियारा आडवानी ने अपनी शादी में जो कलीरें पहने थे, उसकी चर्चा हर जगह हो रही है। कियारा के कलीरें को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को सात फेरे लिए हैं। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी की रस्में की। कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए। सिड-कियारा जैसलमेर से सीधे दिल्ली आएंगे और सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में कियारा का गृह प्रवेश होगा। आपको बता दें कि 9 फरवरी को दिल्ली में सिद्धार्थ और कियारा का रिसेप्शन देंगे।

कपल का वेडिंग लुक

जब से सिड-कियारा की शादी की तस्वीरें समाने आई हैं सोशल मीडिया पर कपल के वेडिंग लुक की चर्चा हो रही है। सभी को कपला का ये लुक पसंद आ रहा है। कियारा आडवानी ने मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किए एम्प्रेस रोज कलर के लहंगे को पहना था जिसमें वो बहुत प्यारी लग रही थीं। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सिल्वर कलर की शेरवानी पहनी थी जिसमें वो गजब के लग रहे थे। लेकिन सबसे ज्यादा दुल्हनिया कियारा के कलीरें ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा है। हर कोई उनके कलीरें की तारीफ कर रहा है।

कलीरें में दिखी कपल की लव स्टोरी

अभिनेत्री कियारा आडवानी ने अपनी शादी में जो कलीरें पहने थे, उसकी चर्चा हर जगह हो रही है। कियारा के कलीरें को मृणालिनी चंद्रा ने डिजाइन किया है। इस कलीरें में सिड और कियारा की लव स्टोरी के खास एलिमेंट्स की झलक दिख रही है। इसके अलावा कलीरें में सिद्धार्थ के पेट डॉग ऑस्कर के चेहरे को भी उकेरा गया है। आपको बता दें कि ऑस्कर की मृत्यु पिछले साल हो गई थी। कपल ने अपनी लाइफ की नई शुरुआत में ऑस्कर को याद किया है।

मृणालिनी चंद्रा ने दुल्हनिया कियारा के कलीरें की फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “खूबसूरत कियारा के लिए हमारी सिग्नेचर लवस्टोरी कलीरा एक मैजिकल मूमेंट था। चांद सितारों के बीच कियारा ने अपने पालतू पेट को इसमें याद किया है”।

calender
08 February 2023, 05:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो