Krishna Mukherjee Wedding: बंगाली शादी के बाद पारसी दुल्हन बन फ्लॉन्ट किया सिंदूर

Krishna Mukherjee Parsi Wedding: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में चिराग बाटलीवाला से बंगाली रीती से शादी रचाई है। और अब एक्ट्रेस अपने पति चिराग बाटलीवाला के साथ पारसी रीति-रिवाज से शादी करके सुर्खियों में बनी हुई है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Krishna Mukherjee Parsi Wedding: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही में चिराग बाटलीवाला से बंगाली रीती से शादी रचाई है। और अब एक्ट्रेस अपने पति चिराग बाटलीवाला के साथ पारसी रीति-रिवाज से शादी करके सुर्खियों में बनी हुई है।

Krishna Mukherjee Wedding: ‘ये है मोहब्बतें’ टीवी शो से मशहूर हुईं एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने हाल ही अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला के साथ शादी रचाई है। एक्ट्रेस ने 13 मार्च 2023 को बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई और उसके बाद दोनों ने पारसी रीति-रिवाज से शादी करके सात जन्मों के बंधन में बंध गए है। शादी की कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब देखने को मिल रहा है।

कृष्णा मुखर्जी की पारसी शादी

ये हैं मोहब्बते से घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी फिलहाल अपने शादी को लेकर सुर्खियों में है। एक्ट्रेस के पति चिराग बाटलीवाला पारसी परिवार से ताल्लुक रखते हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने पहले अपने धर्म यानी बंगाली रिति-रिवाज से शादी रचाई और बाद में अपने पति के धर्म के अनुसार यानी पारसी में भी शादी रचाई है। शादी की कुछ तस्वीरों में आप देख सकते है की दोनों बहुत प्यारे लग रहे है।

कपल ने अपने पारसी वेडिंग लुक के लिए व्हाइट ट्रेडिशनल लुक को कैरी किया हुआ है। कृष्णा मुखर्जी ने अपनी शादी के लिए व्हाइट साड़ी को स्ट्रेपी ब्लाउज के साथ सिधा पल्लू के साथ ड्रैप किया हुआ है। वही एक्ट्रेस के पति चिराग ने पारसी ग्रूम यानी व्हाइट ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ पारसी टोपी पेयर किया है। पारसी लुक में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहें हैं।

कृष्णा मुखर्जी बनी पारसी दुल्हन

मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने खूद को पारसी दुलहन को लुक में लाने के लिए व्हाइट साड़ी के साथ स्ट्रेपी ब्लाउज और एक सूंदर सा नेकलेस के साथ सिंपल लुक रखा था। बालों में गजरा और मांग में सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा उनके पारसी दुलहन के लुक में चार चांद लगा रहा था। शादी की वीडियोड औऱ फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस अपने पति के साथ डांस करते हुए दिखई दे रही है।

कृष्णा मुखर्जी की बंगाली वेडिंग

टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी ने पहले बंगाली रिति-रिवाज से शादी रचाई थी जिसमें उन्होंने अपने दुलहन लुक ट्रेडिशनल यानी रेड बॉर्डर वाला व्हाइट कलर का लहंगे के साथ व्हाइड और रेड रंग का ब्लाउज के साथ पेयर किया था। कृष्णा ने अपने लुक को डबल मोतियों के हार के साथ माथा पट्टी और खूबसूरत इयरिंग्स के साथ ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया था। वही एक्ट्रेस के पति चिराग भी बंगाली ग्रूम के लुक में कहर ढा रहे थे। दोनों अपने ओवरऑल लुक में बेहद सूंदर दिख रहे थे।

करण ने शेयर किए एक्ट्रेस की शादी की फोटो

छोटे पर्दे के मसहूर एक्टर करण पटेल कृष्णा मुखर्जी की शादी में शामिल हुए थे, एक्ट्रेस की शादी की तस्वीरें करण ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए टीवी एकटर करण पटेल ने कैप्शन में लिखा है- दोनों के जिवन में खूशियों की कामना करता हूं, पिछले हर पल से आगे का पल यादगार हो, प्यारी कृष्णा और चिराग को मेरा ढ़ेर सारा प्यार और आशिर्वाद।

एक्टर करण द्वारा साझा किए गए तस्वार में आप देख सकते है कि कृष्णा और उनके पति ने बंगाली लुक को पेयर किया है जिसमें दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे है। इस पोस्ट को कृष्णा के फैंस खूब प्यार लुटा रहे है और शादी की शूभकामनाए भी दे रहे है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Patel (@karan9198)

आपको बता दें की शादी से पहले मशहूर टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मूखर्जी ने रोमांटिक प्रपोजल की कुछ तस्वारें और वीडियोज फैंस के बीच शेयर की हुई थी।

calender
14 March 2023, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो