'मैं गारंटी देता हूं, 25 अगस्त को लाइगर धमाल मचाएगी: विजय देवरकोंडा

लाइगर की रिलीज के लिए उलटी गिनती के साथ, अभिनेता विजय देवरकोंडा को पूरा भरोसा है कि उनकी पहली फिल्म 25 अगस्त को दर्शकों की बेहद पसंद आएगी। रिलीज से पहले, टीम प्रचार के लिए देश भर का दौरा कर रही है और शनिवार को फिल्म के प्री-रिलीज कार्यक्रम के लिए चीम गुंटूर पहुंची। इस आयोजन के लिए एकत्र हुई भारी भीड़ ने आंध्र प्रदेश में विजय देवरकोंडा और लाइगर के प्रति काफी प्रेम दिखाया।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

लाइगर की रिलीज के लिए उलटी गिनती के साथ, अभिनेता विजय देवरकोंडा को पूरा भरोसा है कि उनकी पहली फिल्म 25अगस्त को दर्शकों की बेहद पसंद आएगी। रिलीज से पहले, टीम प्रचार के लिए देश भर का दौरा कर रही है और शनिवार को फिल्म के प्री-रिलीज कार्यक्रम के लिए चीम गुंटूर पहुंची। इस आयोजन के लिए एकत्र हुई भारी भीड़ ने आंध्र प्रदेश में विजय देवरकोंडा और लाइगर के प्रति काफी प्रेम दिखाया।

विजय देवरकोंडा ने कहा, मैं पिछले बीस दिनों से प्रति दिन एक शहर का दौरा कर रहा हूं। मेरी तबीयत खराब है लेकिन मैं अभी भी आपके प्यार के कारण यहां आना चाहता था, गुंटूर। लाइगर का प्रमोशन मेरी जीवन भर की यादें हैं। आपके लिए ऐसी कई यादें बनाने के लिए लाइगर मेरा पहला कदम होगा। मैं आपको गारंटी देता हूं, फिल्म धमाल मचा देगी। आपको मेरे लिए एक काम करना चाहिए, आपको 25अगस्त को गुंटूर में धमाका मचा देना चाहिए। 25अगस्त को वाट लगा देंगे।

निर्देशक पुरी जगन्नाथ ने भी कोई तनाव नहीं दिखाया और फिल्म को लेकर भरोसा जताया। उनका कहना था कि, यह भीड़ मुझे ऐसा महसूस कराती है कि यह लाइगर की सफलता का जश्न है। यह फिल्म से पहले प्रचार की तरह नहीं दिखता है। अगर आप में से हर एक टिकट खरीदता है, तो फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।

उन्होंने आगे कहा, विजय, अनन्या और राम्या कृष्णा ने फिल्म में धमाल मचा दिया। माइक टायसन भी हैं। उन्हें कोई नहीं हरा सकता। लाइगर का परिणाम जानने से पहले, हमने एक शेड्यूल शुरू किया और पूरा किया जेजीएम लाइगर के दोगुने बजट के साथ आएगा। यही इस फिल्म पर हमारा विश्वास है।

आयोजन स्थल पर भारी भीड़ अनन्या पांडे को अजीब लगी। वो लाइगर से तेलुगु में अपनी शुरूआत कर रही हैं। उन्होंने तेलुगु में कुछ शब्द बोलने की भी कोशिश की। मुझे तेलुगु दर्शक बहुत पसंद हैं। पुरी गारु ने मुझे यहां आने से पहले गुंटूर के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि, अगर हम गुंटूर में हिट करते हैं, तो पूरा भारत इसकी गूंज सुनेगा। मुझे विजय, पुरी, चार्मी के रूप में अपने तेलुगु डेब्यू के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम मिली। मैं रिलीज के बाद गुंटूर आऊंगी और हम धूम मचाएंगे।

 

calender
21 August 2022, 03:39 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो

Subscribe to Our YouTube Channel!

Stay updated with our latest videos. Click the button below to subscribe now!