माधुरी दीक्षित ने किया 'मेरा दिल ये पुकारे आजा ' गाने पर वायरल गर्ल के डांस को कॉपी

डांसिंग क़्वीन माधुरी दीक्षित ने हाल ही में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा ' ... गाने पर पाकिस्तानी लड़की आयशा के डांसिंग वीडियो के बाद उसके डांसिंग स्टेप को कॉपी करते हुए डांस किया है। जिसके बाद माधुरी दीक्षित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से कुछ लोग माधुरी की जमकर तारीफ कर रहे है, तो कुछ यूज़र्स उनको ट्रोल भी कर रहे है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

डांसिंग क़्वीन माधुरी दीक्षित ने हाल ही में 'मेरा दिल ये पुकारे आजा ' ... गाने पर पाकिस्तानी लड़की आयशा के डांसिंग वीडियो के जैसे उसके डांसिंग स्टेप को कॉपी करते हुए डांस किया है। जिसके बाद माधुरी दीक्षित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से कुछ लोग माधुरी की जमकर तारीफ कर रहे है, तो कुछ यूज़र्स उनको ट्रोल भी कर रहे है।

पाकिस्तानी डांसिंग वायरल गर्ल आयशा का वीडियो 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर किया गया डांस जब से वायरल हुआ है , तभी से सोशल मीडिया पर इस गाने का बुखार लोगो के सिर चढ़ कर बोल रहा है। हर जगह इस गाने के स्टेप्स को कॉपी किया जा रहा है। लड़कियों से लेकर लड़के और बड़े बड़े दिग्गज स्टार्स भी इस गाने पर किये गए डांस को कॉपी करते नज़र आ रहे है।

वही सोशल मीडिया पर माधुरी दीक्षित ने भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें माधुरी इस गाने पर डांस कर रही है। और उस गाने पर पाकिस्तानी लड़की द्वारा डांस के स्टेप्स को कॉपी भी किया है। जिसे देख कर सोशल मीडिया पर लोगों ने माधुरी के डांस की जमकर तारीफें की तो वहीँ कुछ यूज़र्स ने उनको ट्रोल भी किया।

सोशल मीडिया पर माधुरी के डांस पर कुछ यूजर्स ने उनकी काफी तारीफ की तो कुछ ने कमेंट में लिखा की - अब ये ट्रेंड इर्रिटेटिंग हो गया है।, तो एक यूज़र ने लिखा - आपसे ये उम्मीद नहीं थी। तो किसी ने लिखा- उससे अच्छा डांस नहीं है मैम सॉरी ।

calender
04 December 2022, 04:42 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो