Manipur Blast : सनी लियोनी के फैशन शो वैन्यू के पास हुआ धमाका, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी मणिपुर में एक फैशन शो में शामिल होने वाली थीं। जहां बम से आज सुबह धमाका हो हुआ है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी मणिपुर में एक फैशन शो में शामिल होने वाली थीं। जहां बम से आज सुबह धमाका हो हुआ है। शनिवार की सुबह करीब 6 बजे मणिपुर में ऐसी घटना घटी जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल 4 फरवरी की सुबह मणिपुर के इंफाल के पूर्वी जिले के पास एक फैशन शो का आयोजन होना है। इससे पहले शो के वैन्यू के पास एक विस्फोट हो गया। आपको बता दें कि यह घटना पूर्वी इंफाल जिले के हप्ता कांगजीबुंग इलाके में हुई। हालांकि हादसे में किसी कोई भी जान-माल का नुकसान नहीं हुआ है। बम धामके के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैली हुई है। स्थानीय लोग डरे हुए हैं।

फैशन शो में आएंगी सनी लियोनी

इंफाल के इस फैशन शो में रविवार 5 फरवरी को बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल होने वाली हैं। उससे पहले इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है। इस मामले पर इंफाल के पूर्व एसपी महारबाम प्रदीप सिंह का बयान दिया है। उन्होंने कहा 'किसी के घायल होने की कोई रिपोर्ट नहीं है। "हमें संदेह है कि जो ग्रेनेड घटनास्थल पर फटा है वह एक चीनी ग्रेनेड जैसा विस्फोटक उपकरण है।"

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

इंफाल में हुए हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पूरे इलाके में पुलिस ने घेराबंदी कर दी है। पुलिस का कहना है कि अपराधी बख्शा नहीं जाएगा। आपको बता दें कि पुलिस ने अपराधी को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है। हादसे की जांच चल रही है।

पहले भी हुआ था विस्फोट

मणिपुर में आज हुआ बम धमाका पहली बार नहीं है। 25 जनवरी को शाम साढ़े 5 बजे मणिपुर के उखरूल जिले में ब्लास्ट हुआ था। यह विस्फोट गांधी सर्कल में आईईडी के जरिए किया गया था।

calender
04 February 2023, 04:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो