अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म में नजर आएंगी ' मृणाल ठाकुर, फिल्म में अक्षय की हिरोइन बनेगी मृणाल

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म सेल्फी में टीवी एक्टर मृणाल ठाकुर नजर आएंगी यह फिल्म मलयालम फिल्म के ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है। आने वाली फिल्म सेल्फी में एक्शन हिरो अक्षय़ कुमार और रोमांस के हिरो इमरान हाशमी के साथ टीवी की चहेंती मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म सेल्फी में टीवी एक्टर मृणाल ठाकुर नजर आएंगी यह फिल्म मलयालम फिल्म के ड्राइविंग लाइसेंस का रीमेक है। आने वाली फिल्म सेल्फी में एक्शन हिरो अक्षय़ कुमार और रोमांस के हिरो इमरान हाशमी  के साथ टीवी की चहेंती मृणाल ठाकुर लीड रोल में नजर आएंगी।

फिल्म सेल्फी में अक्षय कुमार के साथ-साथ डायना पेंटी, इमरान हाशमी और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी हैं। यह फिल्म राज मेहता द्वारा निर्देशित किया गया जो की 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में देखी जाएगी।

यह एक बहुप्रतीक्षित फिल्म हैं, फिल्म के निर्माताओं द्वारा 'सेल्फी' का ट्रेलर जारी कर दिया गया हैं। जिस फिल्म में अक्षय कुमार और इमारन हो उस फिल्म में एक्शन और रोमांस तो होगो ही, आपको बता दें कि यह फिल्म दर्शकों को खुब पंसद आएगा, सेल्फी के ट्रेलर में आप देख सकते हैं इस फिल्म में ड्रामा, रोमांचक और अक्षय कुमार की जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा। अक्षय कुमार के साथ मृणाल ठाकुर के दृश्य ट्रेलर में देखने को मिल रहा है जो प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा रहा हैं।

 

आपको बता दें कि इस फिल्म में मृणाली ठाकुर की भी भागीदारी हैं ऐसी जानकारी फिल्म के मेकर द्वारा पहले नहीं दी गई थी लेकिन जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ तो फैंस के द्वारा अनुमान लगाया जा रहा हैं कि फिल्म में मृणाली एक महत्वपूर्ण अभिनेत्री के रूप में कैमियो करते हुए स्क्रीन पर दिखेंगी।फिल्म में मृणाल एक्शन करते हुए भी नजर आएंगी।

‘सेल्फी’ का गाना हुआ रिलीज़

फिल्म सेल्फी के गाने 'कुड़ियां नी तेरी वाइब' में मृणाल अक्षय कुमार के साथ पेपी लिरिक्स पर थिरकते हुए बेहद शानदार लग रही हैं यह गाना आज यानी 9 फरवरी को आएगा। मृणाली ने इस गाने की शूटिंग का अनुभव साझा करते हुए कहा हैं कि इस गाने को शूट करने में बेहद मजा आया, मैने अपने एक्टींग लाइफ में ऐसा अनुभव कभी नहीं लिया, गाने की तरह सेट पर भी वाइब जोशीला था, इस फिल्म में काम करके मैं बहुत खुश हूं और मै अपने गाने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं।

calender
09 February 2023, 12:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो