फिल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ के नए पोस्टर में जारी, बाइक पर राइड का मजा लेते दिखे अनुपम खेर और नीना गुप्ता!

नीना गुप्ता और अनुपम खेर की दोस्ती काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस दोनों ने अपनी आगामी फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ की घोषणा कर दी है।

calender
28 January 2023, 08:21 PM IST

नीना गुप्ता और अनुपम खेर की दोस्ती काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है। इस दोनों ने अपनी आगामी फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ की घोषणा कर दी है। अनुपम खेर ने अपनी इस फिल्म शिव शास्त्री बलबोआ का नया मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसमें अनुपम को एक लाल शर्ट और काले चमड़े की जैकेट के साथ डेनिम और बाइक की सवारी करते हुए दिखाया गया है। नीना गुप्ता लाल रंग में, समान एविएटर पहने, हाथ में कुत्ते को पकड़े हुए पीछे की सवारी करते हुए दिखाई दे रही हैं।

एक्टर अनुपम खेर ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "एक हाथ में बॉक्सिंग ग्लव और दूसरे हाथ में डॉग के साथ, यह जोड़ी अपने सहज साहसिक कारनामों के साथ दुनिया को संभालने के लिए तैयार है। लेकिन क्या आप इस ऊबड़-खाबड़ लेकिन मजेदार में उनके साथ शामिल होने के लिए तैयार हैं सवारी? (बाइकर इमोजी)।"

 

एक फैंस ने एक्टर के इस पोस्ट पर कमेंट किया, "तो इस फिल्म के लिए बॉडी बनाई जा रही थी #yearofthebody।" एक अन्य ने लिखा, "ऑल द बेस्ट, आप रॉक करने वाले हैं।"

बॉक्सिंग के मामले में तो अनुपम खेर का जुनून तो पहले के पोस्टर्स में हम देख ही चुके हैं और अब नीना गुप्ता के साथ उनकी बाइकिंग राइड का रोमांच बस देखते बन रहा हैं। ऐसा लग रहा हैं कि उम्र के इस पड़ाव में भी ये दोनों कितने बेखौफ और बिंदास हैं।

अनुपम खेर, नीना गुप्ता, जुगल हंसराज, नरगिस फाखरी, शारिब हाशमी अभिनीत, ’शिव शास्त्री बलबोआ’, एक आम आदमी के जीवन की मसाला फिल्म है। यूएफआई मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड द्वारा प्रस्तुत -- किशोर वरिथ, अनुपम खेर स्टूडियो और तरुण राठी, निर्माता: किशोर वरिथ, कार्यकारी निर्माता: आशुतोष बाजपेयी, फिल्म अजयन वेणुगोपालन द्वारा लिखित और निर्देशित है। शिव शास्त्री बलबोआ 10 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

बता दें कि अनुपम खेर और नीना गुप्ता हाल ही में सूरज बड़जात्या की फिल्म ऊंचाई में साथ नजर आए थे। जहां नीना ने बोमन ईरानी की पत्नी की भूमिका निभाई, वहीं अनुपम ने फिल्म में बोमन और अमिताभ बच्चन के दोस्त की भूमिका निभाई।

calender
28 January 2023, 08:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो