सतीश कौशिक की मौत के मामले में नया मोड़, दिल्ली पुलिस ने फार्म हाउस से बरामद की दवाएं

मशहूर फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के केस को लेकर एक नया खुलासा सामने आया है।

calender
11 March 2023, 01:56 PM IST

Satish Kaushik Death Update: मशहूर फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन सतीश कौशिक (Satish Kaushik) की मौत के केस को लेकर एक नया खुलासा सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खबर आ रही है कि जिस फार्म हाउस में सतीश कौशिक की मौत हुई है, पुलिस ने वहां से गोलियां बरामद की हैं। वहीं आयोजक व्यापारी की तलाश जारी है।

सतीश कौशिक का बुधवार को 66 साल की उम्र में निधन हो गया। अभिनेता के निधन पर देश भर में उनके फैन और फिल्म उद्योग से उनके दोस्त शोक व्यक्त कर रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर ने पुष्टि की थी कि अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अब, दिल्ली पुलिस ने एक बयान में कहा है कि वे उसकी मौत का सही कारण जानने के लिए विस्तृत पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

गुरुवार को पहले एक ट्वीट में अनुपम खेर ने कहा कि वह सतीश कौशिक की मौत के बारे में सुनकर स्तब्ध हैं। उन्होंने ट्विटर पर दोनों की एक मोनोक्रोम तस्वीर पोस्ट की। अनुपम ने इसके साथ लिखा था, 'मैं जानता हूं कि मौत आखिरी सच्चाई है लेकिन मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे अपने सबसे अच्छे दोस्त सतीश कौशिक के बारे में ऐसा लिखना पड़ेगा। दोस्ती के 45 साल पूरे होने पर अचानक फुल स्टॉप। जिंदगी कभी नहीं आएगी।' तुम्हारे बिना वही रहो सतीश! ओम शांति।"

पुलिस के अनुसार ने कॉमेडियन सतीश कौशिक का विसरा अच्छी तरह से रखा गया है। पुलिस ने खून के खून के सैंपल भी लेकर रखे हैं। उन्हें फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा जा रहा है। ब्लड सैंपल से शराब आदि पीने का भी पता लगाया जा सकता है।

दक्षिण पश्चिम जिले के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी तक की जांच में कोई संदिग्ध बात खुलकर सामने नहीं आई है। पार्टी में करीब 15 से 20 लोग शामिल थे। जानकारी के लिए आपको बता दे की दिल्ली पुलिस ने पार्टी में जितने भी लोग शामिल थे उनकी सूची निकाल कर तैयार कर ली है और उनको बुलाकर पूछताछ की जा रही है। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि पूछताछ इसलिए की जा रही है ताकि पता लग सके कि फार्म हाउस मैं हुआ क्या था। अभी तक की जांच में यह बात भी सामने आई है कि सतीश कौशिक फार्महाउस में पहली मंजिल पर रुके थे और अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में उनकी मौत हुई है।

calender
11 March 2023, 01:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो