शर्ट के बटन खोलकर निक्की तंबोली ने ढाया कहर, देखें तस्वीरें

निक्की तंबोली एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। वह अपनी फिल्म कंचना 3 के लिए जानी जाती हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Nikki Tamboli Hot Photos: निक्की तंबोली एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं। वह अपनी फिल्म कंचना 3 के लिए जानी जाती हैं। 2020 में, उसने टीवी शो बिग बॉस 14 में भाग लिया और सेकंड रनर अप के रूप में उभरी। एक्ट्रेस निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद हॉट फोटोज पोस्ट की है जिसमें वो अपने सेक्सी और ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है।

 

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वाली निक्की अपने काम से ज्यादा दिलकश अदाओं की वजह से सुर्खियां बटोरती हैं। उनकी हर तस्वीर कातिलाना है। हाल ही में निक्की की कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर वायरल हुईं हैं। इन तस्वीरों में वो खुले बाल किये हुए ब्लैक शर्ट पहनकर पोज देती नजर आ रही हैं।

निक्की तंबोली के काम की बात करे तो उन्होंने तेलुगु फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में निक्की को 'कंचना 3' मिली। यह फिल्म एक्ट्रेस का बॉलीवुड डेब्यू था। लेकिन एक्ट्रेस को फिल्मों के खास सफलता नहीं मिली तो उन्होंने रिएलिटी शो की तरफ मुख कर लिया। एक्ट्रेस के वर्कफ़्रंट की बात करे तो 10 नवंबर को निक्की का नया म्यूजिक एल्बम 'छोरी' रिलीज हुआ है।

 

.

calender
04 December 2022, 02:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो