Nilu Kohli Husband Death: टीवी अभिनेत्री नीलू कोहली के पति का निधन, बाथरुम में मिली पति हरमिंदर सिंह की लाश

Nilu Kohli: बीती रात मशहूर टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया है, एक्ट्रेस के पति का लाश घर के बाथरूम से मिला है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Nilu Kohli Husband Death: 24 मार्च यानी शुक्रवार के दिन एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया,हालांकि मौत से पहले एक्ट्रेस के पति पूरी करह स्वस्थ थे बताया जा रहा की शुक्रवार को दोपहर में एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह गुरुद्वारे भी गए थे, गुरुद्वारें से आने के बाद वह बाथरुम गए थे, जिसके बाद वह बेहोश हो गए और गिर पड़े, उस समय एक्ट्रेस के घर में एक हेल्पर मौजूद था, एक्ट्रेस के हेल्पर को उनके पकी बाथरुम बेहोश मिले जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह की मौत हो चुकी थी।

दोस्त वंदना ने दी एक्ट्रेस के पति की मौत की जानकारी

टीवी एक्ट्रेस नीलू के पति का जिस समय निधन हुआ उस समय वह घर पर नहीं थी ऐसे में उनके पति हरमिंदर सिंह की मौत की खबर उनकी दोस्त वंदना ने दिया, एक्ट्रेस की दोस्त ने बताया की हाउस हेल्पर धर पर मौजूद था, और वह हरमिंदर सिंह के लिए लंच तौयार कर रहा था, लंच तैयार करने के साथ हेल्पर एक्ट्रेस के पति हरमिंदर सिंह को बाथरुम से लौटने का इंतजार कर रहा था ताकी वह उनको लंच सर्व कर सके हालांकि काफी देर इंतजार के बाद जब एक्ट्रेस के पति बाथरुम से नहीं निकले तो हेल्पर ने बेडरुम में जाकर चेक किया, लेकीन वह वहां नहीं थे फिर हेल्पर बाथरुम में चेक करने गया तो हरमिंदर सिंह वहीं गिर पड़े मिले।

एक्ट्रेस की दोस्त ने ये भी बताया की हरमिंदर सिंह डायबटीज के मरीज थे लेकीन वह पूरी तरह से स्वस्थ थे, और अचानक ही उनका निधन हो गया। बता दें की एक्ट्रेस नीलू कोहली के बेटे के आने के बाद उनके पति का अंतीम संस्कार रविवार को किया जाएगा।

कौन है नीलु कोहली

आपको बता दें की नीलू कोहली कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में काम किया है। एक्ट्रेस नीलु कोहली हाउसफुल 2,हिंदी मीडियम, पटियाला हाउस जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी है। इसके अलावा वह 2020 में पीरियड ड्रामा फिल्म ‘जोगी’ में भी शानदार अभिनय किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था

calender
25 March 2023, 12:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो