Oscar Awards 2023: रिहाना ने ग्लैमरस अंदाज में बिखेरा जलवा तो, दीपिका भी ब्लैक गाउन में लगीं हुस्न की परी

Oscar Awards 2023: 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में कई दिग्गज सितारों ने अपने-अपने शानदार लुक से कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आए। ऑस्कर अवॉर्ड्स सामरोह से सेल्ब्स की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Oscar Awards 2023: 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स में कई दिग्गज सितारों ने अपने-अपने शानदार लुक से कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आए। ऑस्कर अवॉर्ड्स सामरोह से सेल्ब्स की कई तस्वीरे सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है।तो आइए जानते है किन हसिनाओं ने अपने लुक से महफिल में हुस्न का जलवा बिखेरा।

दीपिका पादुकोण ने ब्लैक गाउन में नाटू नाटू को किया प्रेसेंट

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ऑफ शोल्डर फिश कट गाउन में ‘ऑस्कर अवार्ड सामरोह में सबकी ध्यान अपनी तरफ खिंच लिया। एक्ट्रेस ने अपने लुक से 95वें ऑस्कर अवार्ड सामरोह की शोभा बढ़ाई। दीपिका ने ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन के साथ डायमंड नेकलेस और मैसी हेयरबन और न्यूड मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया था। इस साल के ऑस्कर अवार्ड शो में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक प्रेजेंटेटर के रूप में नजर आई।

ऑस्कर सामरोह को प्रजेंट करने पहुंची एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने अपनी एलिगेंस से सबका दिल जित लिया जिसके बाद बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने दीपिका की तारीफ करते हुए ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-दीपिका कितनी खूबसूरत दिखती हैं, पूरे देश को एक साथ पकड़कर खड़ा होना आसान बात नहीं है, अपनी रेपुटेश, इमेज को अपने नाजुक कंधों पर उठाना और इतनी ग्रेसफुल और कॉन्फिडेंट से बोलना, दीपिका इस बात की गवाही के रूप में खड़ी हैं कि, हिंदूस्तान की महिलाएं सबसे अच्छी हैं।

 

आपको बते दें की एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू नाटू' को दीपिका पादूकोण ने प्रेसेंट किया था।

रिहाना ने ग्लैमरस अंदाज में बेबी बंप किया फ्लॉन्ट

हॉलीवुड सिंगर रिहाना हर सामरोह में अपने लुक में कुछ नया लाने की कोशिश करती है। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसे ही अपने लुक को पूरा किया, 2023 ऑस्कर अवार्ड सामरोह में रिहाना ने ऑल ब्लैक लुक में नजर आई थी।अवार्ड सामरोह में रिहाना टू पीस के साथ नेट का टॉप कैरी की हुई थी, हेयरबन और रेड लिप्सटिक में रिहाना कार्पेट पर ग्लैमरस अंदाज में बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए नजर आई। आपको बता दें की सिंगर रिहाना बेहद खास अंदाज में ऑस्कर अवॉर्ड्स सामरोह में मंच पर अपनी दमदार परफॉर्मेंस से फैंस और वहां मौजूद सभी दर्शकों का दिल जीत लिया। सिंगर रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस के लिए ब्लैक रंग के खूबसूरत आउटफिट को चुना था जिसे उन्होंने डायमेंड्स के साथ पेयर किया था।

लेडी गागा ने अपने लुक से महफिल की बढ़ाई शोभा

हॉलीवुड टॉप सिंगर और एक्ट्रेस लेडी गागा ब्लैक ड्रेस में ऑस्कर 2023 सामरोह में पहुंची, एक्ट्रेस ने ब्लैक ड्रेस के साथ बोल्ड आईज और रेड लिप्स के सथ अपने ग्लैमरस लुक को पूरा किया।

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिसा रिन्ना यूनिक ड्रेस में आईं नजर

95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस लिसा रिन्ना बेहद सूंदर और यूनिक ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस ने क्रीम और ब्लैक कलर की लॉन्ग ड्रेस के साथ हई हील्स कैरी की हुई थी। इस ड्रेस में एक्ट्रेस ने बोल्ड आईज और न्यूड मेकअप किया था जिसमें वह बला की खूबसूरत नजर दिखी।

एक्ट्रेस एरियाना डेबोस हाई स्लिट ड्रेस में बिखेरा जलवा

हॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस एरियाना डेबोस 95वें ऑस्कर अवार्ड फंक्शन में प्लंजिंग नेकलाइन वाली व्हाइट कलर की थाई हाई स्लिट ड्रेस पहनकर सामरोह में हुस्न का जलवा बिखेरते हुए नजर आई, ग्सैमरस ड्रेस के साथ न्यूड मेकअप में एक्ट्रेस ऑस्कर के कार्पेट पर हुस्न का जलवा बिखरते हुए नजर आई।

मैक्सिकन-अमेरिकन एक्ट्रेस सलमा हायेक ने शिमरी ड्रेस में ढाया कहर

मशहूर अमेरिकन अभिनेत्री सलमा हायके ऑरेंज कलर की शिमरी ड्रेस पहनकर ‘95वें ऑस्कर अवार्ड सामरोह की शोभा में चार चांद लगाने पहुंची थी। 56 साल की एक्ट्रेस ने खुले बाल और पीच लिप्स में गजब की खूबसूरत लग रही थी।

calender
13 March 2023, 12:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो