इन दिनों शाहरुख़ खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म " पठान" काफी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुई है। इस फिल्म के गाने " बेशर्म रंग" से बायकॉट हुई यह फिल्म आज 25 जनवरी 2023 को रिलीज हो गयी है। जिसके बाद शाहरुख़ के फैंस की भीड़ इस फिल्म को देखने थियेटर्स में उमड़ चुकी है। बायकॉट होने के चलते यह फिल्म काफी नाम बना चुकी है , अब देखना यह है की क्या यह बॉक्स ऑफिस पर अपना डंका बजा सकती है या नहीं।

फिल्म की कहानी कैसी है?

यदि हम बात करें इस फिल्म " पठान" की कहानी की तो शुरआत होती है हिंदुस्तान पर एक जोरदार आतंकी हमले से , जिसके बीच एक इंटेलिजेंस एजेंसी को एक चेहरा नज़र आता है। आगे दिखाया जाता है , पठान की खोज की जा रही है , जो देश को बचाने के मिशन पर निकला लेकिन "एक्स रो एजेंट" खुद देश का ही दुश्मन बन गया। इस फिल्म में मज़ेदार ट्विस्ट का काम करता दीपिका का किरदार, जो एक ISI एजेंट होती है।

इस फिल्म की कहानी में आपको ऐसे कई ट्विस्ट टर्न देखने को मिलेंगे। जो आपको आखिर तक बांध कर रखेगी। वही इसका फर्स्ट हाफ ज़्यादा मज़ेदार है। 4 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर किंग खान ने फिल्म "पठान" के साथ एक धमाकेदार वापसी की है। जिसे देख फैंस भी काफी खुश नज़र आ रहें हैं। इस फिल्म में शाहरुख़ एक एक्शन हीरो के किरदार में नज़र आएंगे। जिसमें वह काफी जबरदस्त एक्शन करते भी नज़र आ रहें हैं। इस फिल्म में जॉन शाहरुख़ की जबर्दस्त टक्कर दिखाई गयी है।

फिल्म की क्या बातें करती है निराश?

हालांकि फिल्म एक्शन से भरपूर है , लेकिन इसकी कुछ बातें अटपटी सी नज़र आती हैं। जैसे - फिल्म में हेलीकॉप्टर को बंद कैमरे में उड़ाने की नाकामियाब कोशिश, जॉन इब्राहम द्वारा दुबई की सड़कों पर खुले आम बंदूक लेकर चलना वो भी शहर के अंदर जब इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस चल रही है।