3 दिन में 300 करोड़ पार, ‘पठान’ की बंपर कमाई से उत्साहित शाहरुख खान बोले- अब गांव वापस चला जाऊंगा

फिल्म ‘पठान’ के साथ शाहरुख खान की खोई बादशाहत लौट आई है… तमाम विवादों को दर किनार करते हुए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। बता दें कि फिल्म ने महज 3 दिन में 300 करोड़ रूपए की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री फिल्म पठान की सफलता से खासा उत्साहित नजर आ रही है, तो वहीं शाहरुख खान अपनी फिल्म का शानदार प्रदर्शन देख फूले नहीं समा रहे हैं।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

फिल्म ‘पठान’के साथ शाहरुख खान की खोई हुई बादशाहत वापस लौट आई है… तमाम विवादों को दर किनार करते हुए इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है। बता दें कि फिल्म ने महज 3 दिन में 300 करोड़ रूपए की कमाई का आकड़ा पार कर लिया है। ऐसे में जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री फिल्म पठान की सफलता से खासा उत्साहित नजर आ रही है, तो वहीं शाहरुख खान अपनी फिल्म का शानदार प्रदर्शन देख फूले नहीं समा रहे हैं।

तरण आदर्श ने शेयर किया पठान की रिकॉर्ड कमाई का आकड़ा

गौरतलब है कि 25 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म पठान ने जहां पहले दिन ही 55 करोड़ की रिकॉर्ड कमाई कर इतिहास रच दिया है, तो वहीं ये फिल्म हर रोज नए कीर्तिमान रचे जा रही है। बता दें कि शनिवार को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी साझा की है कि पठान सबसे तेजी से 3 दिनों में 300 करोड़ का आकड़ा पार करने वाली हिंदी फिल्म का रिकॉर्ड बना चुकी है। तरण आदर्श ने ट्वीट में बताया है कि फिल्म ने जहां इंडिया में 201 करोड़ की कमाई की है, तो वहीं ओवरसीज में इस फिल्म ने 112 करोड़ कमाए हैं।

सोशल मीडिया पर फैंस से मुख़ातिब हुए किंग खान

वहीं पठान का दमदार प्रदर्शन देख शाहरुख की खुशी भी छुपाए न छुप रही है। दरअसल, शनिवार को शाहरुख खान ट्विटर पर #AskSRK सेशन में अपने फैंस के साथ रूबरू हुए, इस दौरान जब उनसे फिल्म पठान की सफलता को लेकर सवाल किया गया तो शाहरुख खान ने बेहद मजेदार अंदाज में इसका जवाब दिया। असल में एक फैंस ने शाहरुख से सवाल किया कि ‘पठान ये रिकॉर्ड देखने के बाद आपको कैसा लग रहा है’? ऐसे में इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि ‘हाहा, लगता है अब गांव वापस चला जाऊं’।

ऐसे में शाहरुख खान के इस जवाब को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

calender
28 January 2023, 06:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो