बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' ने भारी विरोध प्रदर्शन के बीच सिनेमाघरों में आज दस्तक दे दी है। फिल्म 'पठान' को देखने के लिए शाहरुख खान के फैंस काफी उत्साहित है जिसके चलते सिनेमाघरों के बाहर लंबी-लंबी कतारे देखने को मिल रही है। पठान के पहले शो ने ही तहलका मचा दिया है।

बता दें, शाहरुख खान ने फिल्म 'पठान' के साथ पूरे तीन साल के बाद सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दी है। एक्शन और रोमांश से भरपूर इस को देखने के लिए दर्शकों ने एडवांस में भी टिकट बुक कर लिए है। शाहरुख खान के अलावा इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी एक्शन में दिख रहे है। जहां एक तरफ शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है तो वहीं दूसरी तरफ अभी भी इस फिल्म को लेकर हिंदू संगठनों का विरोध प्रदर्शन जारी है।

 

मध्य प्रदेश के इंदौर में बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता सिनेमाघरों के बाहर खड़े होकर इस फिल्म की स्क्रीनिंग पर रोक लगाने को लेकर विरोध कर रहे है। कई हिंदू संगठन 'पठान' के शो को रुकवाने के लिए लाठी-डंडे लेकर सड़कों पर खड़े है। वहीं कई सिनेमाघरों में 'पठान' की स्क्रीनिंग पर रोक लगाई जा चुकी है। वहीं पठान को देखने वाले दर्शक इस फिल्म को सुपरहिट फिल्म बता रहे है। शाहरुख खान के फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी खुशी का माहौल है।

फैंस इस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे है। 'पठान' की रिलीज के बाद शाहरुख खान के फैंस जमकर सेलिब्रेशन कर रहे है और पूरे देश से उनके फैंस की तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही है। देश के सभी शहरों में 'पठान' फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। बता दें, इस 'पठान' फिल्म में शाहरुख खान एक रो एजेंट बने है। इस फिल्म में शाहरुख अबतक के सबसे अलग अवतार में दिख रहे है।