पीएम मोदी ने सतीश कौशिक की वाइफ को लिखा संवेदनशील पत्र, अनुपम खेर ने किया पोस्ट शेयर

Satish Kaushik Death: मशहूर एक्टर-डायरेक्टर सतीश कौशिक के निधन के बाद पीएम मोदी ने उनकी वाइफ को एक सांत्वना पत्र भेजा था, जिसके बाद दिवंगत एक्टर की पत्नी शशि कौशिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पत्र पर अपना रिएक्शन दिया है जिसको अनुपम खेर ने ट्विट करके शेयर किया है।

calender
18 March 2023, 05:07 PM IST

Satish Kaushik Death: बॉलीवुड के महान वेटरन एक्टर और निर्देशक सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च को हार्ट अटैक की वजह से दिल्ली में हो गया था। सतीश कौशिक की अचानक मौत से परिवार समेत बॉलीवुड के सभी स्टार को भारी सदमा लगा है।

एक्टर के निधन के बाद पीएम मोदी ने शोकाकुल परिवार को एक पत्र भेजकर अपनी संवेदनाएं व्यक्त किए हैं। जिसके बाद एक्टर की पत्नी शशि कौशिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सांत्वना पत्र पर अपना प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पीएम मोदी का धन्यवाद किया है। अब पीएम मोदी के सांत्वना पत्र पर दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक के जिगरी दोस्त अनुपम खैर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है।

पीएम मोदी के सांत्वना पत्र पर शशि कोशिक का रिएक्शन

आपको बता दें की दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक ने पीएम मोदी के पत्र को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है, जिसको अब मशहूर अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हेंडल पर सेयर करते हुए लिखा है- आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, इस शोक और दुख की घड़ी में आपका संवेदनशील पत्र मेर और सतीश कौशिक जी के परिवार के लिए मरहम का कार्य किया है, जब देश के प्रधानसेवक यानी प्रधान मंत्री प्रियजन के जाने पर सांत्वना देते है तो उस दुख से लड़ने की शक्त् मिलती है,मैं हमारे पुरे परिवार और हमारी बेटी वंशिका और सतीश कौशिक जी की तरफ से आपका दिल से धन्यवाद करते है।भगवान से आपकी लंबी आयू की प्रर्थाना करती हूं, सादर शशि कौशिक।

 

सतीश कौशिक की निधन पर पीएम मोदी ने दुख जताते हुए ट्वीट किया था

आपको बता दें की इस संवेदनशील पत्र से पहले सतीश कौशिक की मौत के बाद पीएम मोदी ने दुख जताते हुए एक ट्वीट किया था, इस ट्विट में पीएम मोदी ने लिखा सतीश कौशिक की आकस्मिक निधन से मैं बहुत ज्यादा दुखी हूं, सतीश जी ने लोगों के दिलों को जीता है, वह एक क्रिएटिव और जीनियस व्यक्ती थे।

सतीश कौशिक की निधन की जांच दिल्ली पुलिस कर रही है आपको बता दें कि कॉमेडियन एक्टर सतीश कौशिक के निधन के बाद लगातार कई खुलासा सामने आए है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस मामलो पर जांच कर रही है।

calender
18 March 2023, 05:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो