बॉलीवुड ही नहीं साउथ में भी अपने अभिनय का जादू चलाने वाली तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'ब्लर' (Blur) का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है। पिछले साल 2021 में तापसी की 'शब्बास मिट्ठू ' और 'दोबारा' ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई थी। अब तापसी की आने वाली अगली फिल्म 'ब्लर' (Blur) रिलीज होने जा रही है। साथ ही यह फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म (plateform) पर रिलीज होगी।

आपको बता दें की बॉलीवुड के साथ -साथ साउथ की जानी -मानी एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'ब्लर' (Blur) का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसकी जानकारी खुद तापसी पन्नू ने अपने सोशल मीडिया हेंडल पर पोस्ट करके दी। तापसी की पिछले साल 2021 में तीन फ्लॉप फिल्मों के बाद इनकी अगली फिल्म 'ब्लर'( Blur) ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

फिल्म को डायरेक्ट अजय बहल द्वारा किया है। फिल्म 'ब्लर' का पोस्टर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा की - जो नजर आता है उससे कहीं अधिक हमेशा रहता है। और साथ ही फिल्म की रिलीजिंग डेट भी रिवील की।

यह फिल्म 9 दिसंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 ऐप पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है, जिसमें तापसी पन्नू के साथ गुलशन देवैया अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं। तापसी इस फिल्म में एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जो अपनी ही हमशकल बहन के मौत की वजह तलाश रही है लेकिन उसकी आँखों की राशनी धीरे- धीरे कमजोर होती जा रही हैं। 

और पढ़े ...

आपको दीवाना बना देंगे सुहाना खान के ये एथनिक लुक्स