प्रियंका चोपड़ा ने बताया बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ने के पीछे का राज़, कहा - मैं यहाँ की पॉलिटिक्स से आ गयी थी तंग

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में अपने दिल की बात बताते हुए, अपने करियर के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से तंग आकर कैसे अमेरिका में जाकर हॉलीवुड इंडस्ट्री को अपनाया और कामियाबी की नई ऊंचाइयों को छुआ।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

बॉलीवुड और हॉलीवुड में अपना नाम बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आखिर कौन नहीं जनता। लेकिन सालों पहले बॉलीवुड को छोड़ हॉलीवुड में अपना कदम रखने वाली प्रियंका ने हाल ही में किये जाने वाले एक इंटरव्यू में इस बात को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने इंटरव्यू में बताया की उन्हें उनके अनुसार काम नहीं मिल पा रहा था और वह बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉलिटिक्स से काफी परेशान आ चुकी थी।

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हुए उनके डेक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट शो आर्मचेयर एक्सपर्ट इंटरव्यू में एक बड़ी बात का खुलासा किया, उन्होंने अपने करियर को लेकर बात की तो बताया मैंने बॉलीवुड को छोड़कर सिनंगिंग करना शुरू कर दिया था और इस दौरान अमेरिका में काम ढूढ़ने लग गयी थी। इसके अलावा उन्होंने बताया की बॉलीवुड इंडस्ट्री में जो मुझे काम मिल रहा था उस से में खुश नहीं थी। इस बारे में, मैं पहली बार बात कर रही हूँ क्योंकि में इसको लेकर असुरक्षित महसूस करती हूँ।

प्रियंका बोलीं - बॉलीवुड से निकलने का मौका ढूढ रही थी........

प्रियंका ने बताया की - अंजलि आचार्य जो की "देसी हिट्स" से जुडी हुई थीं, उन्होंने मुझे एक म्यूजिक वीडियो देखा था जिसके बाद मुझे उनका कॉल आया। उस समय में 'सात खून माफ़' की शूटिंग में बिजी थी। अंजलि ने मुझे कॉल करके पूछा की क्या तुम अमेरिका में अपना म्यूजिक करियर बनाना चाहोगी? और समय मुझे बॉलीवुड से बाहर निकलने माँ सुनहरा मौका मिल गया था। मैं यहाँ से इसलिए निकलना चाहती थी क्योंकि मुझे इस इंडस्ट्री में किसी एक कोने पर धकेला जा रहा था उस समय मुझे लोग किसी भी फिल्म के लिए कास्ट नहीं कर रहे थे। मैं ऐसे लोगों से इस तरह के चालाकी भरे गेम खेलने में अच्छी नहीं हूँ, मैं इंडस्ट्री की इस पॉलिटिक्स से तंग आ चुकी थी।

म्यूजिक ने खोले किस्मत के दरवाजे

प्रियंका ने कहा - की म्यूजिक के ही कारण मुझे दूसरी दुनिया के इस खूबसूरत हिस्से को तराशने का मौका मिला। मुझे जो फ़िल्में मिल रही थी, उनके लिए में कभी भी नहीं तरसी मैंने इस इंडस्ट्री में बहुत समय तक काफी किया था मुझे कभी नहीं लगा था की इससे आगे भी में कुछ करना चाहती हूँ। लेकिन जब मुझे म्यूजिक का ऑफर आया तो - तो मैंने कहा भाड़ में जाओ सब मैं तो चली अमेरिका।

म्यूजिक में नहीं बन पाया काम तो, एक्टिंग में किया ट्राई

प्रियंका चोपड़ा ने जब अमेरिका में म्यूजिक इंडस्ट्री में काम किया, उस वक़्त उन्होंने पिटबुल फर्रेल विलियम्स एंड जे जेड जैसे इंटरनेशनल (International like Pitbull Pharrell Williams & Jay) के साथ काम किया था। हालाँकि उनका करियर इस फिल्ड में नहीं चल सका। जिसके बाद उन्हें एहसास हुआ की उनकी एक्टिंग भी किसी से कम नहीं तो उन्होंने वही अपने एक्टिंग का जलवा दिखाया।

आपको बता दें, की प्रियंका ने एबीसी (ABC ) की सीरीज क्वांटिको में काम कर चुकी हैं। इस में काम करने के बाद प्रियंका को दुनियाभर में पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने सिटाडेल और लव अगेन में भी काम किया। अब प्रियंका बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'जी ले जरा' में नज़र आने वाली हैं। जिसमें प्रियंका चोपड़ा के साथ - साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट भी नज़र आएंगी।

calender
28 March 2023, 12:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो