रणदीप हुड्डा ने सावरकर की बायोपिक की शूटिंग की शुरू, निर्देशन के क्षेत्र में आजमाएंगे किस्मत

फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्वतंत्रता वीर सावरकर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच इस फिल्म से अभिनेता को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। अभिनेता फिल्म में अभिनय के साथ-साथ अब इसका निर्देशन भी करेंगे।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्वतंत्रता वीर सावरकर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच इस फिल्म से अभिनेता को लेकर एक लेटेस्ट खबर सामने आ रही है। अभिनेता फिल्म में अभिनय के साथ-साथ अब इसका निर्देशन भी करेंगे। यानि अब रणदीप अभिनय के साथ-साथ निर्देशन के क्षेत्र में भी किस्मत आजमायेंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

यह फिल्म स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की बायोपिक है। फिल्म से अभिनेता का फर्स्ट लुक पहले ही सामने आ चुका है। फिल्म में रणदीप टायटल रोल यानि वीर सावरकर के किरदार में नजर आएंगे।

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र और लन्दन में होगी। इस फिल्म को आनंद पंडित, सैम खान और संदीप सिंह संयुक्त रूप से प्रोड्यूस करेंगे। ये फिल्म वीर सावरकर की 140वीं जयंती के मौके पर 26 मई,2023 को रिलीज होगी।

बता दें कि स्वतंत्र वीर सावरकर की कहानी को स्क्रीन प्ले राइटर उत्कर्ष नैथानी और रणदीप ने मिलकर लिखी है। बीते दिनों मीडिया को दिए इंटरव्यू में फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने रणदीप की तारीफ करते हुए कहा- 'वो इस रोल के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं।' आगे बातचीत में आनंद ने कहा- 'रणदीप हमारी फिल्म को डायरेक्ट भी करने वाले हैं, यह हमारे लिए गर्व की बात है।' रणदीप भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, फिल्म को अगले साल रिलीज किया जाना है। ऐसे में मेकर्स आज यानी 3 अक्टूबर से शूटिंग में लग गए हैं।

calender
03 October 2022, 03:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो