Richa-Ali Wedding: अली के इश्क में रंगी ऋचा, फ्लाइंग किस कर जताया प्यार

बॉलीवुड जोड़ी अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) राष्ट्रीय राजधानी में अपनी कॉकटेल पार्टी और रिसेप्शन के लिए बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उन्होंने शुक्रवार रात अपने दिल्ली कॉकटेल और रिसेप्शन की मेजबानी की।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Richa Chaddha-Ali Fazal Wedding: बॉलीवुड जोड़ी अली फजल (Ali Fazal) और ऋचा चड्ढा (Richa Chaddha) राष्ट्रीय राजधानी में अपनी कॉकटेल पार्टी और रिसेप्शन के लिए बेहद खूबसूरत लग रहे थे। उन्होंने शुक्रवार रात अपने दिल्ली कॉकटेल और रिसेप्शन की मेजबानी की। बहुत जल्द ही ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

ऋचा अपने कस्टम मेड क्रेशा बजाज साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें क्रेशा के साथ जोड़े के लिए एक विशेष अर्थ था और उनकी टीम ने इस पर उनकी प्रेम कहानी को उकेरा था। अली ने अबू जानी और संदीप खोसला की शाही शेरवानी पहनी।

इस जोड़े ने लगभग 300 मेहमानों की उपस्थिति में दिल्ली भर से परिवार और दोस्तों की मेजबानी की। ऋचा ने जो ज्वैलरी पहनी थी वो उनके पुश्तैनी बीकानेरी ज्वैलर परिवार द्वारा बनाई गई थी। इसके बाद मुंबई में शादी होगी और जूडी डेंच और जेरार्ड बटलर जैसी हॉलीवुड हस्तियों सहित शोबिज उद्योग के उनके दोस्तों के लिए एक रिसेप्शन होगा।

ऋचा और अली साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि कैसे ऋचा चड्ढा अली फजल पर प्यार लुटा रही हैं। वह उनको फ्लॉइंग किस दे रही हैं। कपल हर एक फंक्शन को बखूबी एंजॉय करता दिख रहा है।

calender
02 October 2022, 05:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो