Richa Chadha-Ali Fazal Wedding First Photos: शादी मुबारक एक हुए अली फजल और ऋचा चड्ढा, वायरल हुईं शादी की तस्वीरें

ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंध गए हैं। बी टाउन के मोस्ट एडोरबेल कपल की शादी की पहली तस्वीरें भी सामने आ गई हैं।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Richa Chadha-Ali Fazal Wedding First Photos: बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में से एक अली फजल और ऋचा चड्ढा मंगलवार को हमेशा के लिए एक हो गए। वहीं अब दोनों की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें दोनों रॉयल लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों सेम कलर के वेडिंग ऑउटफिट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। अली ने पैनल वाले गोल्ड और बेज शेरवानी पहनी हुई है और ऋचा ने ऑफ व्हाइट कलर का गरारा सूट पहना है ,जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। साथ ही उन्होंने हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया है।

दोनों ने अपनी शादी में एक रंग के कपड़े पहने हुए थे। इस ब्राइडल लुक में ऋचा और अली रॉयल नजर आ रहे हैं। कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार निकाह किया है। ऋचा ने इस एथनिक ड्रेस के साथ हैवी नेकलेस, मैचिंग झुमके और नाक में नथनी पहनकर अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया है।

वहीं शादी के बाद अब दोनों मुंबई में अपना वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे, जिसमें बॉलीवुड की कई जानी-मानी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

calender
04 October 2022, 12:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो