अब जापान में बजा RRR का डंका, फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर जाहिर की खुशी

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ दक्षिण भारत से निकलकर अब पूरी दुनिया में डंका बजा रही है, मालूम होकि फिल्म का गाना 'नाटू-नाटू' ऑस्कर में बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी के अंतर्गत नॉमिनेट हो चुका है, तो वहीं अब इस फिल्म ने जापान में इतिहास रच दिया है। दरअसल, RRR जापान के बॉक्स ऑफिस पर पूरे 100 दिनों तक टिकने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

Yashodhara Virodai
Yashodhara Virodai

साउथ की ब्लॉक बस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ दक्षिण भारतसे निकलकर अब पूरी दुनिया में डंका बजा रही है, मालूम होकि फिल्म का गाना 'नाटू-नाटू'ऑस्कर मेंबेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटिगरी के अंतर्गत नॉमिनेट हो चुका है, तो वहीं अब इस फिल्म ने जापान में इतिहास रच दिया है। दरअसल, RRR जापान के बॉक्स ऑफिस पर पूरे 100 दिनों तक टिकने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है।

जी हां, बता दें कि एसएस राजामौली द्वारा निर्दशित फिल्म ‘आरआरआर’जापान में 21 अक्तूबर को रिलीज हुई थी और रिलीज होने के साथही इसे जापान में काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की लोकप्रियता का आलम ये है कि इसने वहां के बॉक्स ऑफिस 100 दिन पूरे कर लिए हैं। जोकि इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी उपबल्धि है, क्योंकि इससे पहले किसी भी भारतीय फिल्म ने जापान बॉक्स ऑफिस पर 100 दिन पूरे नहीं किए हैं। ऐसे में जापान में फिल्म आरआरआर के बनाए इस रिकॉर्ड से पूरी फिल्म की टीम खासा उत्साहित नजर आ रही हैं।

एसएस राजामौली ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। बता दें कि एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘उन दिनों एक फिल्म का 100 दिन, 175 दिन चलनाअपने आप में बड़ी बात होती थी, वहीं समय के साथ व्यापार का ढांचा बदल गया... चली गईं वो प्यारी यादें...लेकिन जापानी प्रशंसक हमें फिर से आनंदित कर रहे हैं, लव यू जापान’।

गौरतलब है कि फिल्म आरआरआर बीते साल 12 मार्च को भारत समेत दुनिया के कई देशों में रिलीज हुई थी। देश की आजादी की लड़ाई की पृष्ठिभूमि पर आधारित इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा जैसे साउथ के दो सुपरस्टार जहां लीड भूमिकाओं में नजर आए हैं, तो वहीं बॉलीवुड से अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी इस फिल्म अहम किरदार निभाए हैं।

calender
28 January 2023, 03:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो