लंच डेट के लिए बाहर निकलते ही सबा आजाद ने ऋतिक रोशन का पकड़ा हाथ, वायरल हुआ ये VIDEO

रितिक ने सफेद ट्राउजर के साथ एक स्वेटशर्ट पहनी थी, जबकि सबा ने जॉगर्स की एक जोड़ी के साथ नीले रंग की क्रॉप टॉप पहनी थी।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म 'फाइटर' की शूटिंग का शेड्यूल हो पूरा कर लिए हैं। वह इस फिल्म को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बने हुए है। वह दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के साथ असम में इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे। मुंबई लौटने के बाद ऋतिक रोशन को गर्लफ्रेंड सबा आजाद के संग समय बिताते हुए देखा गया। लव बर्ड्स को पैपराज़ी ने कैमरे में कैद किया जब वे लंच डेट के लिए साथ थे।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि, कैसे सबा आजाद ने ऋतिक रोशन का हाथ पकड़ कर रखा हुआ है। दोनों को कैजुअल आउटफिट में जा सकता है। एक्टर रितिक ने सफेद ट्राउजर के साथ एक स्वेटशर्ट पहनी हुई है, जबकि सबा ने जॉगर्स की एक जोड़ी के साथ नीले रंग की क्रॉप टॉप पहनी थी। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

बता दें की अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2000 में शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों  रेहान और ऋदान के माता-पिता बने। शादी के 14 साल बाद सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था।

वर्कफ़्रंट की बात करे तो ऋतिक रोशन 'फाइटर' में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे। यह फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली है। दूसरी ओर, सबा के पास 'रॉकेट बॉयज़ 2' है।

calender
05 December 2022, 06:47 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो