बॉलीवुड सुपरस्टार्स सलमान खान और आमिर खान के बीच की लड़ाई के चर्चे बॉलीवुड में हैं। दोनों के झगड़े की बात अकसर सामने आ जाती है। पिछले 7 सालों के बीच दोनों के बीच बातचीत बंद है। एक पार्टी के दौरान सलमान खान और आमिर खान के बीच झगड़ा हो गया था। दोनों हीरों के बीच लंबे समय से कोल्ड वॉर चल रहा है।

आधी रात को मिले सलमान-आमिर

सलमान-आमिर के विवाद के बीच 24 जनवरी की आधी रात को अचानक सलमान खान आमिर खान के घर उनसे मिलने के लिए पहुंच गए। दोनों की इस मुलाकात से फैंस बहुत खुश हो गए हैं। हर किसी को लग रहा है दोनों खान के बीच लड़ाई अब खत्म होने वाली है। आपको बता दें कि सलमान खान के साथ मुकेश भट्ट भी आमिर खान के घर पहुंचे थे।

तीनों की मुलाकात को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि सलमान और आमिर के साथ फिल्म में नजर तो नहीं आने वाले हैं। दोनों की इस मुलाकात ने सभी को हैरान कर दिया है। सबका सहीं सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जो आधी रात को सलमान खान आमिर से मिलने गए।

7 साल पहले शुरू हुआ मनमुटाव

साल 2016 में सलमान खान और आमिर खान की लड़ाई हो गई थी। जिसके बाद से दोनों के बीच बातचीत बंद है। दरअसल साल 2016 में सालमान खान की सुल्तान और आमिर खान की दंगल फिल्म रिलीज हुई थी। दोनों की ही फिल्में कुश्ती पर आधारित थी। सलमान खान इससे नाराज हो गए थे हालांकि इस बात पर दोनों की लड़ाई नहीं हुई थी।

एक पार्टी में हुआ झगड़ा

एक पार्टी में सलमान और आमिर के बीच लड़ाई हुई थी। आमिर ने सलमान को ऐसी बात कह दी जो दबंग खान को चुभ गई। दरअसल आमिर ने कहा कि उन्हें अपनी फिल्मों को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि उनकी फिल्मों में कोई लॉजिक नहीं होता है। वो बस ऐसे ही चल जाती हैं। यही बात दोनों के झगड़े की वजह बनी।