Satish Kaushik Death Case: एक्टर सतीश कौशिक की हत्या का दावा, मामले में दिल्ली पुलिस विकास मालू की पत्नी से करेगी पूछताछ

Satish kaushik Death Case: एक्टर- निर्देशक सतीश कौशिक के मौत से जूड़े दिल्ली पुलिस जाच पड़ताल कर रहा है। सतीश कौशिक के निधन के बाद एक्टर के दोस्त विकास मालू की पत्नी ने दिवंगत एक्टर की हत्या की साजिश का दावा किया है। इस मामले को देखते हुए दिल्ली पुलिस आज विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करेगी।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Satish kaushik Death Case: एक्टर- निर्देशक सतीश कौशिक के मौत से जूड़े दिल्ली पुलिस जाच पड़ताल कर रहा है। सतीश कौशिक के निधन के बाद एक्टर के दोस्त विकास मालू की पत्नी ने दिवंगत एक्टर की हत्या की साजिश का दावा किया है। इस मामले को देखते हुए दिल्ली पुलिस आज विकास मालू की पत्नी का बयान दर्ज करेगी।

Satish Kaushik Death Case: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक की मौत 9 मार्च को दिल्ली में हो गई थी। एक्टर अपने दोस्त विकास मालू की होली सामरोह में शामिल होने दिल्ली गए थे। जहां उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल के गेट पर ही उनकी मौत हो गई। दिवंगत एक्टर की मृत्यू के बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया लेकिन पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के अनुसार एक्टर की मौत हार्ट अटैक से हुई थी। हालांकि इस घटना के बाद एक नया मोड़ आ गया है।

सतीश कौशिक के मौत के बाद केस में एक नया मोड़ 

दरअसल एक्टर के दोस्त विकास मालू की पत्नी ने सतीश कौशिक की हत्या का शक जताया। एक्टर के दोस्त की पत्नी ने अपने पति विकास मालू पर 15 करोड़ के विवाद में सतीश कौशिक की हत्या का गंभीर आरोप लगाया है। इस आरोप के बाद आज दिल्ली पुलिस विकास मालू की पत्नी से इस मामले में पुछताछ करके बयान दर्ज कर सकती है।

11 बजे पूछताछ करेगी दिल्ली पुलिस

सतीश कौशिक के हत्या का दावा करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की प्तनी को नोटिस भेजा है। जानकारी के मुताबिक विकास मालू की पत्नी से एक्टर के मौत के मामले में दिल्ली पुलिस 11 बजे पूछताछ कर सकती है। हालांकि विकास मालू की पत्नी की मांग है की जबतक पुलिस जांच अधिकारी विजय को नहीं हटाया जाएगा तबतक वह पुलिस को अपना बयान दर्ज नहीं करवाएगी।

जांच अधिकारी विजय को हटाने की मांग

दरअसल सतीश कौशिक की हत्या का दावा करके सनसनी फैलाने वाली विकास मालू की पत्नी ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को एक मेल की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि दिवंगत एक्टर की मौत की जांच कर रहें विजय सिंह को हटाने की मांग की है। विकास मालू की पत्नी ने आगे लिखा है की पुलिस जांच अधिकारी विजय सिंह ने उनके रेप केस में भटकाने की कोशिश की थी इसलिए वो उन्हें हटाने की मांग कर रही है।

सतीश कौशिश मौत मामला

एक्टर सतीश कौशिक अपने दोस्त विकास मालू की होली पार्टी में शामिल हुए थे, होली की पार्टी एक्टर के दोस्त के फार्म हाउस पर आयोजन किया गया था। आपको बता दें कि यह पर सतीश कौशिक की तबीयत बिगड़ गई थी, और बाद में उनकी मौत हो गई।एक्टर की मौत के बाद दिल्ली पुलिस ने विकास मालू की फार्म हाउस की तलाशी ली थी जहां से आपत्तिजनक दवाइयां बरामद हुई थी। उसके बाद पुलिस ने फार्म हाउस की सीसीटीवी फुटेज की भी तलाशी ली थी।

सतीश कौशिक के मौत के मामले में अबतक एक दर्जन से ज्यादा लोगों से दिल्ली पुलिस ने बयान दर्ज करा लिया है। फिलहाल दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक का विसरा जांच करने के लिए भेजा गया है।

सतीश कौशिक की मौत से बेसहारा हुई बेटी और पत्नी

सतीश कौशिक के अचानक निधन से बॉलीवुड से लेकर हर वह शख्स सदमें में है। एक्टर की पत्नी शशि कौशिक और बेटी वंशिका कौशिक सतीश कौशिक के निधन से सदमें में है। अचानक ऐसे छोड़कर जाना परिवार के लिए असहनिया है। हालांकि एक्टर की पत्नी खूद को मनाने की पूरी कोशिश में है की उनके पति सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं रहें।

calender
14 March 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो