Shweta Bachchan Birthday: इस वजह से बच्चन परिवार की लाडली श्वेता बच्चन फिल्मों में नहीं बनाया करियर

Shweta Bachchan On Acting: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का आज जन्मदिन है। बच्चन परिवार में सभी फिल्मों में एक्टिव रहते हैं लकिन श्वेता खूद को फिल्मों से दूर रखा।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Shweta Nanda On Acting Career: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक जाने माने हस्ती में से एक है, अमिताभ बच्चन औऱ उनकी पत्नी जया बच्चन, औऱ उनके बेटा अभिषेक बच्चन और उनके घर की बहू भी एक बेहतरीन कलाकार के रूप में देखे जाते हैं। लेकिन आपको बता दें कि बिग बी की लाडली बेटी श्वेता बच्चन ने अपना करियर बॉलीवुड में नहीं बनाया उन्होंने खूद को फिल्मों की लाइमलाइट से हमेशा दुर ही रखा है।

श्वेता बच्चन ने खूद को फिल्मी दुनिया से दूर रखने की वजह एक शो में बताया था जहा उन्होंने अपने एक्टिंग में करियर को लेकर खुलासा किया था तो आइए जानते है क्यों श्वेता को एक्टिंग पसंद नहीं है।

श्वेता क्यों फिल्मी लाइमलाइट से दूर भागती है

दरअसल, बिग बी की लाडली श्वेता बच्चन ने फिल्मों में नहीं जाने की कई वजह बताई है, श्वेता जब कॉफी विद करण शो में गई थी तो उन्होंने बताया थी की उन्होंने क्यों एक्टिंग में अपना करियर नहीं चुना था, शो में श्वेता ने बताया की जब वह छोटी थी तो अपने पिता और मां के साथ वक्त बिताने के लिए उनके फिल्मों के सेट पर जाया करती थी, उसी दौरान एक दिन श्वेता अपने पापा यानी अमिताभ बच्चन के मेकअप रूम में खेल रही थी तभी उनका हाथ की उंगली खुले हुए सोकेट में फस गई थी, तब से वह सेट पर जाना छोड़ दी।

श्वेता ने बताया की इसी घटना के वजह से मैंने खुद को फिल्मों से किनारा कर लिया। श्वेता बच्चन एक जाने माने फिल्म अभिनेता यानी फिल्मी बैंकग्राउंड से आने के बाद भी उन्होंने अपना करियर एक्टिंग में नहीं चुनी इसकी और भी कई वजह है।

भीड़ से होती है श्वेता को घबराहट

बॉलीवुड की सबसे मशहूर घराने की बेटी यानी महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन का जन्म 17 मार्च 1974 को हुआ था, श्वेता आज अपना 49वां जन्म दिन मना रही है। फिल्मी बैकग्राउंड से आने की बजाय भी श्वेता एक्टिंग से काफी दूर रही इसका अहम कारण श्वेता ने खूद कॉफी विद करण शो में बताया था, दरअसल श्वेता बच्चन को भीड़ पसंद नहीं है, भीड़ से उनको घबराहट होने लगती है, और फिल्म के सेट पर काफी भीड़ होती है यही कारण है की श्वेता ने फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाया है।

फिलहाल श्वेता एक लेखिका के रूप में देखी जाती है, वही उनकी शादी की बात करें तो श्वेता ने निखिल नंदा से शादी किया है और इनके दो बच्चें जिनका नाम नव्या और अगस्त्य है।

calender
17 March 2023, 10:59 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो