Sidharth-Kiara Advani Wedding : आज होगा दुल्हनिया कियारा का गृह प्रवेश, रिसेप्शन की हो रही तैयारी

7 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा ने शादी के सात फेरे ले लिए। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी की रस्में की। सिड-कियारा जैसलमेर से सीधे दिल्ली आएंगे और सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में कियारा का गृह प्रवेश होगा।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक दूसरे के हो चुके है। 7 फरवरी को सिद्धार्थ-कियारा ने शादी के सात फेरे ले लिए। जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में दोनों की शादी की रस्में की। कपल अपने-अपने परिवार वालों के साथ 4 फरवरी को ही सूर्यगढ़ पैलेस पहुंच चुके थे। वहीं 5 फरवरी से मेहमानों का आना शुरू हुआ। 5 फरवरी से दोनों की शादी की रस्में शुरू हुई थीं और आज 7 फरवरी को दोनों ने सात फेरे लिए और हमेशा-हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए।

आज होगा कियारा का गृह प्रवेश

मंगलवार को सिड-कियारा सातों जन्मों के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। कपल ने अपनी शादी बड़े धूमधाम से की। बॉलीवुड की तमाम हस्तियां कपल को आशीर्वाद देने उनकी शादी में पहुंचे। मीडिया रिपोट्स के अनुसार अब कपल रिस्पेशन की तैयारियों में जुट गया है। सिड-कियारा जैसलमेर से सीधे दिल्ली आएंगे और सिद्धार्थ के दिल्ली वाले घर में कियारा का गृह प्रवेश होगा। आपको बता दें कि 9 फरवरी को दिल्ली में सिद्धार्थ और कियारा का रिसेप्शन देंगे। इसके बाद 10 फरवरी को कपल मुबंई वापस लौटेंगे। सूत्रों के अनुसार सिद्धार्थ और कियारा 12 फरवरी को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देगा और मीडिया को भी इनवाइट करेगा।

सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

कपल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी शादी की फोटो शेयर की। फैंस को उनकी शादी की फोटो देखने का बहुत इंतजार था हर कोई बस सिड-कियारा की झलक देखने को बेताब था। फोटो शेयर कर कपल ने कैप्शन में लिखा, “अब हमारी परमानेंट बुकिंग हो गई है। आगे की जर्नी के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं”। फैंस ने कपल की पोस्ट पर कमेंट किया है और दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी हैं।

calender
08 February 2023, 04:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो