इन दिनों OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) वेब सीरीज "Wednesday" सबके दिलो पर छाई हुई है। अब यह नेटफ्लिक्स (Netflix) की टॉप 10 सीरीज की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। Wednesday एडम्स की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस जेना ओटेर्गा ने इस किरदार को बड़े ही बखूबी से निभाया। जिसके लोग दीवाने हो गए हैं। इस सीरीज का uniq कांसेप्ट और स्टोरी सभी को बेहद ही पसंद आई है। इस वेब सीरीज ने केवल 5 दिनों में ही खुद को टॉप 10 की लिस्ट में शामिल कर एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। आइये जानते हैं इस सीरीज के बारे में कुछ दिलचस्ब फैक्ट्स।

 Wednesday एडम्स किरदार के लिए ऑडिशंस

इस सीरीज में वेडनेसडे एडम्स के किरदार के लिए एक एक्सप्रेशनलेस डिसेंट किरदार में फिट होने वाली लड़की की तलाश थी , जो पूरी हुई जेना ओटेर्गा पर। इन्होने इस सीरीज के लिए वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये ऑडिशन दिया। क्योंकि वह उस समय नूज़ीलैण्ड के अंदर अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहीं थीं। जेना ओटेर्गाइस ऑडिशन के दौरान फेक ब्लड से पूरी तरह कवर्ड थीं। फिल्म मेकर्स को जभी समझ आ गया था , यह उस किरदार के लिए एकदम ठीक बैठेंगी।

 जेना ओटेर्गा ने ली कई classes

इस फिल्म के किरदार को निभाना इतना भी आसान नहीं था , जितना हम सोचते हैं इसके लिए जेना ओटेर्गा ने कई क्लासेज भी ली जिसमें - सेलो , फैंसिंग ,आर्चरी , जर्मन भाषा के लेशन्स जिसकी ट्रेनिंग शूटिंग से 2 महीने पहले से ही शुरू कर दी थी।

 वेडनेसडे रूममेट "एनिड"

वेडनेसडे की रूममेट एनिड का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस "एमा माइयर्स" ने भी अपने किरदार को अच्छे से समझने के लिए इस सीरीज के क्रेटर्स द्वारा बनाई गयी 4 घंटे की एक बूटकैंप क्लास ज्वाइन की थी। जिसमें उनको wolf के behaivor के बारे में समझाया गया था।

 थिंग the Hand

यह एक ऐसा करैक्टर है , जिसने सभी को इम्प्रेस किया। इस सीरीज में केवल एक हाथ ने ही सभी का ध्यान अपनी और खीचा। लेकिन क्या आपको यह मालूम था की यह पूरा का पूरा हाथ असली था। जिसका पूरा श्रय जाता है " विक्टर डोरोबांटू" को , यह अपने हाथ के साथ इतने अच्छे से एक्ट करने में इतने परफेक्ट इसलिए थे, क्योक़ि यह एक मैजिशियन हैं।