Double XL Teaser Out: सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की Double XL का टीजर हुआ जारी

Double XL Teaser Out: फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल का टीजर रिलीज हुआ है।

calender
22 September 2022, 03:13 PM IST

Double XL Teaser Out: फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) की अपकमिंग फिल्म डबल एक्सएल (Double XL) का टीजर रिलीज हुआ है। फिल्म के टीजर को दोनों अभिनेत्रियों ने सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस के साथ साझा किया है।

फिल्म के इस टीजर में की शुरुआत ही दोनों की बातों से होती है। एक जगह बैठकर दोनों एक्ट्रेसेस आपस में बात कर रही हैं। दोनों ओवर वेट नजर आ रही है। दोनों एक ऐसे समाज से हैं जहां अक्सर एक महिला की सुंदरता या आकर्षण का अंदाजा उसके पतले होने से लगाया जाता है।

टीजर में हुमा कुरैशी सोनाक्षी सिन्हा से कहती हैं कि 'कैसे ओवरसाइज कुर्ते के भीतर की चर्बी भी दुनिया देख लेती है। एक टिपिकल बिहारी एक्सेंट में हुमा कहती हैं कि कि भले ही आप कितना भी अपना पेट अंदर घुसेड़ लो। ससुरी जींस हमेशा जांघ पर आकर अटक जाती है। हुमा कुरैशी की बात का जवाब देते हुए सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं कि 'लड़कों की डिमांड तो और भी अजीब होती है। उन्हें बड़ी ब्रा और कमर पतली चाहिए।'

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म में हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा के अलावा जहीर इकबाल, महत राघवेंद्र भी नजर आएंगे। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार, विपुल डी शाह, राजेश बहल और अश्विन वर्दे, साकिब सलीम, हुमा कुरैशी और मुदस्सर अजीज संयुक्त रूप से इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। बता दे की 'डबल एक्सएल' 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

calender
22 September 2022, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो