जन्मदिन पर सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन को लिखा प्यार भरा खत

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) कई सालों से जेल की हवा खा रहे है।

calender
25 March 2023, 02:09 PM IST

200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) कई सालों से जेल की हवा खा रहे है। महाठग का नाम यूं तो कई टीवी और बॉलीवुड के एक्ट्रेस के साथ जुड़ा है, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं है। सुकेश चंद्रशेखर आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में अपने जन्मदिन के मौके पर जैकलीन फर्नांडिस के लिए सुकेश का प्यार उमड़ा है। जिसके चलते सुकेश ने जेल से एक रोमांटिक लेटर लिखा है।

सुकेश ने जैकलीन के लिए लिखा रोमांटिक लेटर में कहीं ये बात- 

मिली जानकारी के अनुसार जेल से सुकेश चन्द्रशेखर ने अपने जन्मदिन के अवसर पर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को एक लेटर लिखा। जिस पत्र में जैकलीन को कहा है कि- 'माई बुम्मा, मैं तुमको जन्मदिन के अवसर पर बहुत ज्यादा मिस कर रहा हूं। मेरे पास कोई शब्द नहीं लेकिन मैं जानता हूं मेरे लिए तुम्हारा प्यार कभी खत्म नहीं होगा, यह सिर्फ मेरे लिए है। मैं तुम्हारी ऊर्जा को अपने आस-पास मिस कर रहा हूं। मैं तुम्हारे प्यारे से दिल में क्या है, मुझे किसी सबूत की जरूरत नहीं है।

तुम जानती हो मैं तुमको कितना प्यार करता हूं मेरी बोटा बुम्मा। तुम और तुम्हारे प्यार का कोई मोल नहीं है, मेरे जीवन का सबसे बेहतरीन गिफ्ट यही है। लव यू माइ बेबी, अपना दिल मुझको देने के लिए शुक्रिया। इस तरह से 200 करोड़ की ठगी के मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद सुकेश जैकलीन के लिए अपनी दिल की बात कह रहा है।

सुकेश ने जैकलीन को किया होली विश-

इससे पहले बी टाउन सुपरस्टार जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के जन्मदिन के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrasekhar) ने कोर्ट में सुनवाई को जाते वक्त एक्ट्रेस को बर्थडे विश किया था। इस मौके का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। साथ ही हाल ही में होली के मौके पर भी सुकेश ने जेल से लेटर लिख एक्ट्रेस को शुभकामनाएं दी और किसी भी हद तक जाने की बात भी कही थी।

calender
25 March 2023, 02:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो