साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत का अचानक इस दुनिया से चले जाना आज भी उनके फैंस का खलता है। खासकर जब बात जन्मदिन जैसे मौके की हो तो इस बेहतरीन कलाकार की याद आना स्वभाविक है। जी हां, बता दें कि आज यानी 21 जनवरी को दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिवस है और इस विशेष मौके पर एक्टर की बहन श्वेता ने बचपन की तस्वीरों के साथ एक बेहद भावुक करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के 37वें जन्मदिन के मौके पर बहन श्वेता सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर दिवंगत एक्टर की एक अनदेखी तस्वीर शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया है। श्वेता ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है,‘हैप्पी बर्थडे मेरा प्यारा सा स्वीट सा भाई! आप जहां भी हो वहां खुश रहें, मुझे उम्मीद है कि है कि आप कैलाश में शिवजी के सानिध्य में होंगें, हम आपको अनंत शक्ति से प्यार करते हैं! वैसे कभी-कभीआपको नीचे देखना चाहिए और देखना चाहिए कि आपने कितना जादू किया है.. आपने अपने जैसे गोल्ड हार्ट वाले इतने सारे सुशांत को जन्म दिया, मेरे बच्चे, मुझे तुम पर बहुत गर्व है और हमेशा रहेगा’।

वहीं इससे एक दिन पहले भी श्वेता सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए अपने सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है। इस वीडियो में सुशांत की बहन ने उनकी बचपन की तस्वीरें दिखाते हुए फैंस को बताया कि दोनों बचपन में किस तरह से मस्ती करते थे।

गौरतलब है कि साल 2020 में देश कोरोना के कहर से जूझ रहा था तभी 14 जून के दिन मनोरंजन जगत से बेहद दुखद खबर सामने आई। पता चला कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित फ्लैट में सुसाउड कर लिया है। एक्टर की डेडबॉडी उनके किराए के घर के बेडरूम से बरामद हुई, पर उनकी मौत हमेशा के लिए अनसुलझी पहेली बन गई। मालूम हो कि सीबीआई फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।