Aarya 3 Teaser: सिगार पीती दिखीं सुष्मिता सेन, बेटी रिनी सेन ने टीजर देख कहीं ये बात

अभिनेत्री ने अपनी आगामी वेब श्रृंखला आर्या सीजन 3 का पहला टीजर शेयर किया है। टीजर में वह न सिर्फ सिगार जलाती नजर आ रही हैं बल्कि अपनी पिस्टल भी लोड करती नजर आ रही हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Aarya 3 Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) और विश्व सुंदरी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) वापस आ चुकी है। अभिनेत्री ने अपनी आगामी वेब श्रृंखला आर्या सीजन 3 का पहला टीजर शेयर किया है। टीजर में वह न सिर्फ सिगार जलाती नजर आ रही हैं बल्कि अपनी पिस्टल भी लोड करती नजर आ रही हैं।

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए लिखा, "वह वापस आ गई है, और उसका मतलब बिजनेस #HotstarSpecials #Aarya3, अब शूटिंग कर रही है।" वह एक काले फुल-स्लीव्स टॉप और बड़े सनग्लासेस में नजर आ रही है और वह सिगार पी रही है।

 

रिनी सेन ने दिया यह रिएक्शन-

'आर्या 3' का टीजर देख सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर करते हुए कमेंट किया, 'यू आर अनरियल।' इसके अलावा एक फैन ने लिखा, 'मैं नए सीजन के लिए बहुत ज्यादा एक्साइटेड हूं।' दूसरे ने कहा, "हत्यारा"। एक और ने कहा, "वाह सुपर"। एक टिप्पणी यह ​​भी पढ़ी: “धिक्कार है !!! (फायर इमोजीस) बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने जून 2020 में इसी शो से ओटीटी ओटीटी डेब्यू किया था और अब वे लंबे समय के बाद ऑन-स्क्रीन वापसी भी की है। पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों ने काफी पंसद किया।

'आर्या 3' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। इस शो का कॉन्सेप्ट और निर्देशन का आइडिया राम माधवानी का है, जो पहले दो सीजन के भी डायरेक्टर रह चुके हैं।

calender
30 January 2023, 01:12 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो