Swara Bhasker Wedding Reception: स्वरा और फहाद के वेडिंग रिस्पेशन में अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी हुए शिरकत

Swara-Fahad Reception: एक्ट्रेस स्वारा भास्कर ने हाल ही में फहाद अहमद के साथ कोर्ट में शादी रचाई थी जिसके बाद बिती रात कपल ने शादी की रिस्पेशन पार्टी दिल्ली में रखी थी जिसमें तमाम दिग्गज नेता शामील हुए थे

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

swara-fahad: बीते कुछ दिनों से लगातार एक्ट्रेस स्वरा भास्कर फहाद अहमद के साथ शादी करके सुर्खिंया बटोर रही है। पिछले महिने ही एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने फहाद अहमद के साथ कोर्ट मैरिज की थी जिसके बाद अब प्री वेडिंग से लेकर वेंडिंग रिसेप्शन फंक्शन दिल्ली में की है।

बिते दिन स्वरा और फहाद ने अपनी वेंडिग की खुशी में ग्रेंड वेंडिंग रिस्पेशन की पार्टी दिल्ली के एयरफोर्स ऑडिटोरियम में रखी थी। जिसमें राजधानी दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल, सुप्रिया सुले, शशि थरूर, जया बच्चन और कॉग्रेस नेता राहुल गांधी भी शिरकत किए थे।

स्वारा और फहाद का वेडिंग रिसेप्शन लुक

स्वारा ने अपने वेडिंग रिस्पेशन पार्टी में गोल्डन एम्ब्राइडरी के साथ लाल और गुलाबी रंग के कॉम्बिनेशन वाले खूबसूरत लंहगा पहनी हुई थी। इस लंहगें के साथ एक्ट्रेस ने एक बेहद ही खूबसुरती से डिज़ाइन किया हुआ हार के साथ मैचिंग इंयरिंग्स, मांग टिका और हाथों में चूड़िया के साथ एक बड़ी सी अंगुठी से अपने लुक को पूरा किया था, इस लुक में स्वरा भास्कर बेहद ग्लैमरस और सूंदर दिख रही थी।

वही एक्ट्रेस की पति की बात करें तो फहाद ने अपने वेडिंग रिस्पेशन पार्टी में आइवरी और गोल्डन कॉम्बिनेशन वाली शेरवानी पहनी थी, इस शेरवानी में स्वरा के दुल्हे मिया बेहद जच रहे थे। रिस्पेशन पार्टी के दौरान दोनों ने अपनी कुछ तस्वीरें भी क्ल्कि करवाई है जिसमें वह कपल पोज देते हुए नजर आरहे हैं।

स्वरा और फहाद की खुशियों में शामिल हुए ये हस्तियां

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी की खुशियों में शिरकत होने के लिए कई राजनीति जगत नेता पहुंचे हुए थे, जिसमें कांग्रेस के नेता राहुल गांधी भी स्वारा और फहाद के रिसेप्शन पार्टी में पहुंचकर कपल को आशिर्वाद और शुभकामनाएं दिए। पार्टी के दौरान राहुल ने स्वारा और फहाद के साथ तस्वीर भी खिंचवाएं है।

अरविंद केजरीवाल

भारत की राजधानी दिल्ली के चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल भी स्वरा और फहाद की रिसेप्शन पार्टी में उन्हें शुभकामनाए और आशिर्वाद देने पहुंचे थे।

वृंदा करात

स्वरा और फहाद के वेडिंग रिस्पेशन पार्टी में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी और पोलित ब्यूरो की सदस्य वृंदा करात भी शिरकत की थी, वृंदा करात ने न्यूली वेड कपल को शादी की बधाई दी और दोनों को आशिर्वाद भी दिए।

जया बच्चन

स्वरा और फहाद के वेडिंग रिस्पेशन पार्टी में मशहूर एक्ट्रेस जया बच्चन भी दोनों को शुभकामना देने पहूंची थी, इस दौरान जया बच्चन ने सफेद और पिले रंग के कॉम्बिनेशन वाले सुट पहनी थी और चेहरे पर मास्क लगाए हुए तस्वीर में देखी जा रही है।

आपको बता दें की एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने वेडिंग रिस्पेशन से पहले एक कव्वाली नाइट भी होस्ट की थी जिसमें समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता अखिलेश यादव ने शिरकत किए थे।

calender
17 March 2023, 03:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो