आपको दीवाना बना देंगे सुहाना खान के ये एथनिक लुक्स

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह भारत के फेमस सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं। उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देते हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक हर लुक में कहर ढाती है सुहाना खान।

Shruti Singh
Shruti Singh

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह भारत के फेमस सेलिब्रिटी किड्स में से एक हैं। उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता हैं। इंडियन से लेकर वेस्टर्न तक हर लुक में कहर ढाती है सुहाना खान।

सुहाना खान गोल्डन कलर की साड़ी में बेहद गोर्जियस लग रही हैं। उन्होंने साड़ी के साथ स्टाइलिश स्लीवलेस ब्लाउज पहना हैं। सुहाना अक्सर फैंस के लिए लेटेस्ट फोटोज शेयर करती हैं।

रेड कलर की साड़ी में सुहाना खान किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही है। उनका ये अवतार फैंस को मदहोश कर रहा हैं। बता दें कि सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

सुहाना खान का फैशन सेंस काफी स्टाइलिश हैं। उनका हर अंदाज फैंस की दिल की धड़कने तेज कर देता है। एथनिक आउटफिट में भी ग्लैमर का तड़का लगाती हैं सुहाना खान।

ट्रेडिशनल अंदाज में सुहाना खान बला की खूबसूरत लग रही हैं। व्हाइट कलर के लहंगे में किसी मॉडल से कम नहीं लग रही हैं सुहाना खान। उनका ये ग्लैमरस अंदाज शादी सीजन के लिए परफेक्ट हैं।

calender
23 November 2022, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो