Michael trailer out: साउथ फिल्में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही हैं। संदीप किशन जल्द ही अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक माइकल में नजर आने वाले है। संदीप किशन की आगामी बहुभाषी फिल्म माइकल का ट्रेलर आज सोमवार को जारी कर दिया गया है। इसमें विजय सेतुपति भी प्रमुख भूमिका नजर आने वाली है।

सोमवार यानी 23 जनवरी को संदीप किशन ने माइकल का आधिकारिक ट्रेलर शेयर किया गया है। इसमें, हम उनके चरित्र को एक उग्र नए अवतार में देखते हैं जो हिंसक एक्शन ड्रामा के शौकीन लोगों को आकर्षित कर सकता है।

इस फिल्म की कहानी और डायरेक्‍टर रंजीत जयाकोडी ने किया है। यह फिल्म का ट्रेलर 2 मिनट और 12 सेकेंड का एक्‍शन सीन्‍स और डायलॉगबाजी से एक्‍साइटमेंट लेवल बढ़ा देती है। ट्रेलर की शुरुआत में ही एक डालयॉग है, जिसमें विधवा मकड़ी का उदाहरण दिया जाता है। गौतम मेनन का किरदार बताता है कि विधवा मकड़ी कैसे संभोग करने के बाद धोखे से मकड़े को मार देती है। इसके बाद औरतों के मायाजाल और मर्दों के नसीब का खौफनाक नजारा इस क्राइम ड्रामा फिल्‍म के ट्रेलर से नजरें हटने नहीं देता।

'माइकल' में दिव्यांश कौशिक, वरुण संदेश, अय्यप्पा शर्मा, अनसूया और वरलक्ष्मी सरथकुमार भी हैं। यह फिल्‍म 3 फरवरी को तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्‍नड़ और हिंदी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।