Maja Ma Trailer: माधुरी दीक्षित की फिल्म 'मजा मा' का ट्रेलर रिलीज

माधुरी दीक्षित बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की आगामी फिल्म 'मजा मा' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। वो जब कभी भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनके डांस के कायल हो जाते हैं। इस बीच अमेजन प्राइम वीडियो ने गुरुवार को इस फिल्म का शानदार ट्रेलर जारी किया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Maja Ma Trailer: माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी और डांस से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की आगामी फिल्म 'मजा मा' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। वो जब कभी भी पर्दे पर आती हैं तो लोग उनके डांस के कायल हो जाते हैं। इस बीच अमेजन प्राइम वीडियो ने गुरुवार को इस फिल्म का शानदार ट्रेलर जारी किया है।

ट्रेलर में माधुरी दीक्षित एक जटिल, निडर, खुशमिजाज और परफेक्ट मिडिल क्लास महिला पल्लवी का किरदार निभा रही हैं, जो अपने डांस के लिए काफी फेमस हैं। उनके परिवार की जिंदगी में उस समय उथल-पुथल मच जाती है, जब एक अमीर एनआरआई लड़की के साथ उनके बेटे तेजस की सगाई के मौके पर पलल्वी को लेकर एक अफवाह उड़ती है, जिससे तेजस की सगाई में रुकावट आ जाती है। अब देखना होगा कि पल्लवी इस मुश्किल का सामना कैसे करती हैं?

बता दे की, फिल्म में माधुरी लीड रोल के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, सिमोन सिंह, शीबा चड्ढा, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे कलाकार नजर आएंगे। इस बीच अमेजन प्राइम वीडियो ने गुरुवार को इस फिल्म का शानदार ट्रेलर जारी किया है।

calender
22 September 2022, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो