TJMM Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई 'तू झूठी मैं मक्कार'

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के अभिनय वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹100 करोड़ का नेट पार कर लिया है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Tu Jhoothi Main Makkaar box office day 11 collection: बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) के अभिनय वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹100 करोड़ का अकड़ा पार कर लिया है। इस अनोखे रोमकॉम को लव रंजन ने निर्देशित किया है और रिलीज के 11 दिनों में ही यह मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ कपिल शर्मा की फिल्म ज्विगाटो की बात करें तो इस फिल्म ने 2 दिनों में 1 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने रविवार को ट्वीट कर ये खुशखबरी फैंस संग शेयर की। उन्होंने ट्विटर पर बताया कि फिल्म ने 11 दिनों में 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इसी के साथ ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली रणबीर कपूर के करियर की छठीं फिल्म बन गई है। बता दें कि इससे पहले रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र साल 2022 में रिलीज हुई थी जिसने 200 करोड़ से ज्यादा कमाए थे। इसके अलावा रणबीर की फिल्म बर्फी, संजू, ये जवानी है दीवानी और ये दिल है मुश्किल भी 100 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी हैं।

दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म पहले ही ₹122 करोड़ पार कर चुकी है। तू झूठी मैं मक्कार लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और टी-सीरीज़ के गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में डिंपल कपाड़िया, बोनी कपूर और स्टैंड-अप कलाकार अनुभव सिंह बस्सी भी हैं।

तू झूठी मैं मक्कार रणबीर की आखिरी ब्लॉकबस्टर ब्रह्मास्त्र - पार्ट वन: शिवा के बाद उनकी लगातार दूसरी हिट फिल्म है, जो 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म रही। इसने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ₹257 करोड़ का कलेक्शन किया।

calender
19 March 2023, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो