टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने खरीदी मर्सिडीज, इंस्टा पर शेयर किया पोस्ट

रुपाली गांगुली अब एक सफेद रंग की मर्सिडीज कार की मालकिन बन गई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में रुपाली अपने पति अश्विन वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश वर्मा के साथ नजर आ रही हैं।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

टीवी सीरियल अनुपमा से सुर्खियों में आईं अभिनेत्री रुपाली गांगुली ने कई गाड़ी खरीद ली है। रुपाली गांगुली अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। रुपाली इंस्टाग्राम पर हमेशा कुछ न कुछ अपने शो और निजी जीवन से जुड़ा शेयर करती रहती हैं। टीवी सीरियल अनुपमा से रुपाली को नई पहचान मिली है। आपको बता दें कि रुपाली गांगुली अब एक सफेद रंग की मर्सिडीज कार की मालकिन बन गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में रुपाली अपने पति अश्विन वर्मा और उनके बेटे रुद्रांश वर्मा के साथ नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि ये वीडियो तब का है, जब रुपाली मर्सिडीज खरीदने गईं थी। वीडियो में रुपाली (Rupali Ganguly) शॉरूम के अंदर अपनी फैमिली के साथ ने केक काटा और पूजा भी की। इस खूबसूरत पर को रुपाली गांगुली ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

वीडियो में रूपाली और उनका परिवार खुशियां मनाते नजर आ रहा है। रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा कि, आभार जय माता दी, जय महाकाल, मुझे हिम्मत देने के लिए आपको शुक्रिया। वीडियो में रुपाली अपने बेटे पर प्यार लुटाती नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बेटे को गले लगाया है। इस मौके पर अभिनेत्री ने कई सारी फोटो खिंचवाई। इस अवसर पर रुपाली मे साड़ी पहन रखी है जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद प्यारी लग रही हैं।

उन्होंने मर्सिडीज के सामने स्टाफ सदस्य के साथ डांस भी किया। रुपाली गांगुली ने मर्सिडीज-बेंज जीएलई 300 डी खरीदी है। जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है। इस गाड़ी को खरीदने के बाद वो बहुत खुश नजर आ रही हैं। फैंस ने रुपाली की पोस्ट पर कमेंट करके उन्हे बधाई दी है।

calender
29 January 2023, 03:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो