टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) का लेटेस्ट लुक सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है और मिनटों में वायरल भी हो चुका है। इस बार उर्फी ने पीले रंग की झालर के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट किया है जिसे बारे में नेटिजंस चर्चा करते थक नहीं रहे हैं।

सोमवार को उर्फी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वह न्यूड है और सिर्फ वह सिर्फ एक कांच को पीले रंग से पेंट करने के बाद उसे पकड़ी हुईं हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

अपने इसी लुक की वजह से अब उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है, ये भी मत पहनो। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा-''नई सुबह नया ड्रामा। आजकल हफ्ते में दो बार ड्रामे करने लगी हैं, पहले सिर्फ एक दिन करती थी। ये दुनिया खत्म करके मानेंगी'।

बता दे कि उर्फी जावेद टेलीविजन जगत की जानी मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने टेलीविजन जगत की कई मशहूर धारावाहिकों में काम किया है, जिनमें चन्द्रनंदनी, बेपनाह, जिज्जी माँ, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की आदि शामिल हैं। इसके अलावा वह बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उर्फी ने बहुत कम समय में अपने खास पहचान बनाई है और अपने ड्रेसिंग सेन्स को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं।