बॉलीवुड एक्ट्रस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओं से चर्चाओं में रहती हैं, यही नहीं वह अपने आउटफिट्स को लेकर भी सु्र्खियों में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में उर्वशी दुबई के फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अवॉर्ड में गयीं थी, जिसमें एक्ट्रस को फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था। इस इवेंट में उर्वशी ने पिंक ट्यूब बॉडीकॉन एक खूबसूरत ड्रेस में नज़र आईं।

इस ड्रेस की कीमत अगर आप भी सुनेगें तो हैरान रह जाएगें, जानकारी के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 50 लाख बताई जा रही है। जिसके बाद से एक्ट्रेस चर्चाओं में बनी हुई है। वहीं इवेंट के फोटोस वायरल होने के बाद से ही फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे है। लेकिन साथ ही कुछ लोग उन्हें ऋषभ पंत को लेकर काफी ट्रोल भी कर रहें है।

 

आपको बता दें की 19 नवम्बर को दुबई के अवॉर्ड इवेंट में शामिल उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरत आउटफिट को लेकर सु्र्खियों में हैं एक्ट्रेस ने पिंक कलर बॉडीकॉन ड्रेस के साथ डायमंड earrings, नेकलेस के साथ न्यूटल कलर लिप और स्मोकी आई मेकअप से अपने लुक को पूरा किया। जिसमें वह बेहद ही कमाल की लग रही थी।

अपने साशल मीडिया हेंडल पर उर्वशी ने अपनी कई पिक्चर्स शेयर की हैं । जिसके बाद से तारीफों के साथ साथ कुछ लोगों द्वारा ऋषभ पंत को लेकर ट्रोल भी किया जा रहा है। जिसमें एक यूजर ने उमकी पोस्ट पर कमेंट किया- 'ऋषभ पंत इंप्रेस नहीं होगा , कोशिश मत करो' । इसके साथ दूसरे यूजर ने कमेंट किया की - 'ऋषभ पंत का पीछा छोड़ दो' तीसरे यूजर ने लिखा-' चाहे जितना कर लो ऋषभ फिर भी तुमसे शादी नहीं करेगा'।

 

बता दें की बीते दिनों का शुभमन से एक इंटरव्यू में उर्वशी और पंत को लेकर यह सवाल किया गया की आजकल एक एक्ट्रेस के नाम से ऋषभ पंत को बहुत छेड़ा जाता है, क्या टीम में भी उन्हें इसी तरह छेड़ा जाता है। इस पर शुभमन गिल कहते हैं वो खुद ही ऐसा कर रही हैं, ऋषभ को उनसे किसी भी प्रकार का कोई लेना देना नहीं है, यहाँ तक की पंत का ध्यान भी उधर नहीं रहता और न ही वह इन चीज़ों से डिस्ट्रैक्ट होते हैं, इसलिए क्योंकि उन्हें पता है की ऐसा कुछ भी है नहीं।