VIDEO: विष्णु मांचू और भाई मांचू मनोज के बीच हुई हाथापाई? वीडियो में गाली-गलोच करते दिखे अभिनेता

Manchu Family Feud Video: मांचू परिवार में सब ठीक चलता हुआ नहीं दिख रहा है दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है जिसमें मनोज अपने भाई विष्णु मांचू के साथ हाथापाई और गाली-गलोच करते हुए दिख रहे है।

calender
24 March 2023, 05:59 PM IST

सोशल मीडिया पर मोहन बाबू के बेटे मांचू विष्णु और मनोज के बीच लड़ाई-झगड़े का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिससे साफ पता लगाया जा सकता है की मांचू परिवार में सब ठीक नहीं चल रहा है, ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योंकि मनोज ने अपने भाई विष्णु माचू पर उनके साथ गलत व्यवहार करने का गंभीर आरोप लगाए है।

दरअसल लड़ाई की वीडियो को मनोज मांचू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। मनोज का कहना है की उनके भाई विष्णू और उनके परिवार द्वारा उनपर गलत व्यवहार किया गया है।

मनोज मांचू और विष्णू की हाथापाई का वीडियो वायरल

दरअसल विष्णु मांचू मनोज मांचू के शौतेले भाई है, ऐसे में मनोज मांचू ने अपने शौतले भाई के उपर जबरन घर में घुसने और परिवार के सदस्यों पर हमला करने का गंभीर आरोप लगाया हैष मनोज मांचू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए वीडियो शेयर किया हुआ है सुत्रों के मुताबिक बताया जा रहा है की विष्णु ने अपने दोस्त के साथ मिलकर परिवार के सदस्यों पर हमला किया था, फेसबुक पर मनोज द्वारा साझा किए हुए वीडियो में आप देख सकते है है कि मनोज मांचू विष्णु के साथ गाली-गलोच कर रहे है, वीडियो में दो आदमी दोनों भाई को रोकने का प्रयास भी कर रहा है, वीडियो के बैकग्राउंड से मनोज मांचू अपने भाई विष्णु मांचू को कहते हुए सुना जा रही है की घर आकर घरवालों से ऐसा बर्ताव किया जाता है।

यहां देखें वीडियो

 

आपको बता दें की हाल ही में, मांचू मनोज ने भूमा मोनिका के साथ शादी रचाई थी, मनोज यानी अपने भाई के शादी से विष्णू खूश नहीं थे इसलिए वह अपने भाई मनोज के शादी में भी शामिल नहीं हुए। मनोज मांचू ने भूमा मोनिका रेड्डी से 3 मार्च को परिवार के मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधे थे, बता दें की दोनों यानी भूमा मोनिका रेड्डी और मनोज मांचू की शादी दुसरी है।

वही इस वीडियो को वायरल होने के बाद विष्णू मांचू ने इस लड़ाई पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकी दोनों भाइयो के बिच झगड़े को उनकी बहन लक्ष्मी सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही है। बता दें की मनोज मांचू के पिता मोहन बाबू ने दो शादी किए हुए है पहली शादी उन्होंने विद्या देवी से की थी जिनसे उनको एक बेटा मांचू विष्णु और एक बेटी मांचू लक्ष्मी प्रसन्ना हैं, ये दोनों भाई-बहन फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं, विष्णू की मां यानी विद्या देवी की मृत्यु होने के बाद उनके पिता मोहन बाबू ने उनकी छोटी बहन निर्मला देवी से शादी रचाई थी जिससे उनका एक बेटा मांचू मनोज हुआ।

calender
24 March 2023, 05:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो