सगाई के बाद क्यों टूट गया विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी का रिस्ता

Vidyut Jammwal Nandita Mahtani Separate Way: मशहूर एक्टर विद्युत जामवाल ने दो साल पहले फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी संग सगाई किए थे हालांकि शादी के पहले ही दोनो के बीच दरार देखने से रिस्ता टूटने की खबर आरही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Vidyut Jammwal Nandita Mahtani: बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल साल 2022 में हिन्दी फिल्म 'खुदा हाफिज' में दिखई दिए थे जिसके बाद अब साल 2023 में अभिनेता के कई फिल्में रिलीज के लिए तैयारी में है। इस दौरान विद्युत जामवाल की पर्सनल लाइफ को लेकर एक खबर सामने आ रही है की फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी और विद्युत जामवाल के बीच रिस्ता टूट गया है, आपको बता दें की दोनो ने 2 साल पहले अपने रिस्ते को नाम दिया था और सगाई भी की थी जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर देखने को मिली थी।

क्यों नंदिता और विद्युत ने लिया अलग होने का फैसला

बुधवार को एक्शन के बादशाह विद्युत जामवाल और फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी को डियान पांडे की बेटी की हल्दी फंक्शन में में देखा गया था, फंक्शन के दौरान दोनों के बीच दूरी देखी गई, जिसके बाद से फैंस अंदाजा लगा रहे है की कपल ने अपना रास्ता अलग-अलग कर लिया है।

ताजमहल में की थी दोनों ने सगाई

आपको बता दें, कि मशहूर एक्टर विद्युत जामवाल ने साल 2021 में विश्व प्रसिद्ध आगरा में स्थित ताजमहल में फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से सगाई किए थे। आपको बता दें की नंदिता तलाकशुदा है, हालांकि नंदिता और विद्युत काफी समय से एक दुसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने सगाई भी की लेकिन अब दोनों के बीच दरार की खबर आई है जिससे फैंस काफी उदास हो रहे है। लेकिन फैंस को बता दें की अभी तक रिस्ते को लेकर एक्टर और नंदिता ने कोई बयान नही दिए है। इस खबर से पहले कपल की शादी को लेकर खबरे आ रही थी।

विद्युत जामवाल वर्कफ्रंट

एक्शन हिरो विद्युत जामवाल की अपकंमिंग फिल्म की बात करें तो जल्द ही विद्युत एक्शन के साथ 'शेर सिंह राणा' IB71, और 'क्रैक' जैसे जबरदस्त फिल्मों में नजर आएंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री में विद्युत जामवाल की पहचान एक एक्शन हिरो के रूप में की जाती है।

calender
17 March 2023, 04:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो